Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर महिला के साथ रहा लिविंग में, अब वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

काशीपुर में फैक्ट्री में काम काम करने वाली युवती को निकाह करने का झांसा देकर युवक उसके साथ साल तक लिव इन रिेलेशन में रहा। इस दौरान उसने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी अापत्तिजनक वीडियो भी बना ली।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 12:56 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 12:56 PM (IST)
शादी का झांसा देकर महिला के साथ रहा लिविंग में, अब वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी
शादी का झांसा देकर महिला के साथ रहा लिविंग में, अब वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

जागरण संवाददाता, काशीपुर : काशीपुर में फैक्ट्री में काम काम करने वाली युवती को निकाह करने का झांसा देकर युवक उसके साथ साल तक लिव इन रिेलेशन में रहा। इस दौरान उसने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी अापत्तिजनक वीडियो भी बना ली। युवती ने जब निकाह करने के लिए कहा तो आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश की ठाकुरद्वारा मुरादाबाद जिला निवासी पीड़ित युवती काशीपुर के महुअवाखेड़ागंज में ब्रश फैक्ट्री में बतौर हेल्पर कार्यरत है। दो वर्ष पूर्व युवती के सहपाठी अनमोल के जरिए उसकी मुलाकात यूपी के अफजलगढ़ जिला बिजनौर निवासी शादाब मलिक से हुई थी। इस दौरान शादाब से युवती की नजदीकियां बढ़ने लगी। शादाब ने युवती से निकाह करने का वादा कर मुहल्ला थाना साबिक काशीपुर में लिविंग में रहने लगा। तकरीबन साल भर तक वह जल्द निकाह की बात कहकर युवती से शारिरिक संबंध बनाता रहा।

युवती द्वारा जब निकाह करने की बात कही गई तो युवक टालमटोल करने लगा। इसके बाद उसने युवती को उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और इसे वायरल करने की धमकी देने लगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और पैसे भी ऐंठने लगा। 17 अगस्त को शादाब ने युवती से मारपीट कर उसका मोबाइल भी छीन कर ले गया, जिसमें शादाब मलिक के साथ संबंधों के फोटो व मैसेज आदि थे।

युवती ने जब अन्य मोबाइल नंबर से शादाब मलिक को फोन किया तो वह को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगा और कहने लगे जो करना है कर ले, मैं निकाह नहीं करूंगा। मामले में पुलिस ने आरोपित शादाब मलिक के खिलाफ कोतवाली में धारा 323,376, व 504 आइपीसी में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.