Move to Jagran APP

नोट्स देने के बहाने घर बुलाकर पशुधन प्रसार अधिकारी ने युवती से किया दुष्‍कर्म, मुकदमा दर्ज

काशीपुर के पशुधन प्रसार अधिकारी सचिन कुमार सिंह चौहान के खिलाफ पौड़ी में सरकारी विभाग में तैनात युवती ने दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 07:45 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 07:45 PM (IST)
नोट्स देने के बहाने घर बुलाकर पशुधन प्रसार अधिकारी ने युवती से किया दुष्‍कर्म, मुकदमा दर्ज
नोट्स देने के बहाने घर बुलाकर पशुधन प्रसार अधिकारी ने युवती से किया दुष्‍कर्म, मुकदमा दर्ज

जसपुर (ऊधमसिंहनगर) जेएनएन : काशीपुर के पशुधन प्रसार अधिकारी सचिन कुमार सिंह चौहान के खिलाफ पौड़ी में सरकारी विभाग में तैनात युवती ने दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि साल 2014 में आरोपित पशुधन प्रसार अधिकारी ने युवती को कोचिंग संबंधी नोट्स देने के लिए अपने घर बुलाया और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिये। अब शादी करने की बात पर आरोपित ने उससे अभद्रता की व जातिसूचक शब्द कहे। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पतरामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी अनुसूचित जाति की युवती पौड़ी जिले में सरकारी विभाग में कार्यरत है। उसकी वर्ष 2013 में मोहल्ला चौहान निवासी सचिन कुमार ङ्क्षसह चौहान से कोङ्क्षचग सेंटर में दोस्ती हुई थी। जनवरी 2014 में युवक ने कोङ्क्षचग के नोट्स देने के लिए उसे अपने घर पर बुलाया था। आरोप है कि इस दौरान उसने शादी करने का झांसा देकर उससे यौन संबंध बना लिए। दोनों की अलग अलग जाति को लेकर युवक ने कहा था कि समाज में फैल रहे जातिवाद को खत्म करने की जिम्मेदारी हम जैसे पढ़े लिखे युवाओं पर है। शादी के लिए दबाव बनाए जाने पर वह कहता रहा कि परिवार वालों को मना रहा हूं। दो वर्ष पूर्व सचिन की राजस्व विभाग में नौकरी लग गई। छह अगस्त 2019 को वह युवती से अल्मोड़ा में मिला तो युवती ने शादी करने को कहा। तब युवक ने युवती के साथ अभद्रता कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर शादी करने से साफ मना कर दिया। युवक अब किसी अन्य से शादी कर रहा है और उसकी सगाई भी हो गई है। कोतवाल उमेद ङ्क्षसह दानू ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ दुराचार तथा एससी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।  

यह भी पढ़ें : एटीएम से ठगी करने वाले आठ आरोपित गिरफ्तार, लाखों की नगदी और एटीएम बरामद

यह भी पढ़ें : जुआ खेलते भाजपा नेता के पुत्र समेत छह लोग गिरफ्तार, छापामरी के दौरान भागते समय टूटा पैर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.