Move to Jagran APP

मालधन में आधी रात को बुआ के बेटे की गोली मारकर हत्‍या, पत्‍नी बनी हत्‍या कारण

मालधन में पत्‍नी से अनबन के चलते युवक ने बुआ के बेटे की गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्‍यारोपित मामा का बेटा बूआ के बेटे पर गलत लड़की से शादी कराने का आरोप लगाता था। शादी के बाद से ही आरोपित और उसकी पत्‍नी में अनबन चल रही थी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 12:00 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 03:12 PM (IST)
मालधन में आधी रात को बुआ के बेटे की गोली मारकर हत्‍या, पत्‍नी बनी हत्‍या कारण
मालधन में आधी रात को बुआ के बेटे की गाली मारकर हत्‍या, शादी कराने से नाराज था ममेरा भाई

रामनगर, जागरण संवाददाता : रामनगर के मालधन में देर रात पत्‍नी से अनबन के चलते युवक ने बुआ के बेटे की गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्‍यारोपित मामा का बेटा बुआ के बेटे पर गलत लड़की से शादी कराने का आरोप लगाता था। शादी के बाद से ही आरोपित और उसकी पत्‍नी में अनबन चल रही थी। वहीं हत्‍या के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वारदात की सूचना पुलिस को दे दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने हत्‍यारोपित को कुंडेश्‍वरी पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया है। मामले में उससे पूछताछ की जा रही है।

prime article banner

जिला उधमसिंह नगर के काशीपुर कुंडेश्वरी निवासी प्रेमपाल की शादी बुआ के बेटे भगत सिंह ने रामनगर मालधन में कराई थी। शादी के बाद से ही दो प्रेमपाल और उसकी पत्‍नी में अनबन चल रही थी। प्रेमपाल का कहना था कि भगत ने उसकी शादी गलत लड़की से करा दी है, जिस कारण उसका पूरा जीवन चौपट हो गया है। प्रेमपाल की पत्‍नी भी नाराज होकर मायके रह रही थी। सोमवार को प्रेमपाल बुआ के घर मालधन आया था। रात में उसने शेखर से कहा कि ससुराल में उसकी बाइक चलो लेकर आते हैं। दोनों लड़की के घर चले गए। जहां दोनों के बीच अनबन की बात शुरू हुई तो भगत ने लड़की वालों का पक्ष ले लिया और कहा कि इसका दोष कथित तौर पर प्रेमपाल पर मढ़ दिया। इस बात से प्रेमपाल नाराज हो गया।  

असलहे के साथ काशीपुर से दोस्‍तों से बुलाया

प्रेमपाल जब ससुराल से भगत के साथ लौटा तो बोला कि मैं बाहर जा रहा हूं तुम भोजन कर सो जाना। रात में मैं खाना खाकर लौटूंगा। जिसके बाद प्रेमपाल दोस्‍तों के साथ जाकर बाहर ही खाया-पीया और रात करीब दो बजे लौटा। दरवाजा खटखटाया तो भगत ने खोला। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो प्रेमपाल ने गोली मारकर उसकी हत्‍या कर वहां से भाग गया। गोली की आजाव सुनकर स्‍वजन जाग गए। हॉस्पिटल ले जाने पर चिकित्‍सकों ने भगत को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर रामनगर से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। मृतक भगत सिंह के पांच बच्चे हैं तीन बेटियों और बड़े पुत्र का विवाह हो गया है। छोटा बेटा हिमांशु दुबई में जेसीबी ड्राइवर है।  

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.