Move to Jagran APP

करोबारी के घर रातभर शराब तस्करों का हंगामा, दहशत में क्षेत्रवासी

नेताओं के संरक्षण में आबकारी टीम पर हमला कर साथी को छुड़ाकर ले जाने वाले तस्कर भूमिगत हो गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 09:27 PM (IST)Updated: Mon, 26 Aug 2019 06:51 AM (IST)
करोबारी के घर रातभर शराब तस्करों का हंगामा, दहशत में क्षेत्रवासी
करोबारी के घर रातभर शराब तस्करों का हंगामा, दहशत में क्षेत्रवासी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: नेताओं के संरक्षण में आबकारी टीम पर हमला कर साथी को छुड़ाकर ले जाने वाले दोनों नामजद तस्कर भूमिगत हो गए हैं। वहीं, तस्करों के नाम हर जुबान पर होने के बावजूद पुलिस इनकी जानकारी से इन्कार कर रही है। इधर, सांसद से शिकायत करने के शक पर एक कारोबारी के घर रातभर तस्करों ने जमकर हंगामा काटा और मामला शांत होने पर अंजाम भुगतने तक की धमकी दे डाली। ऐसे में क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

loksabha election banner

सांसद अजय भट्ट की ओर से डीएम से शिकायत के बाद बीते गुरुवार की देर शाम आबकारी टीम ने फतेहपुर में टेंपो स्टैंड के पास एक तस्कर को पकड़कर शराब बरामद की थी। तस्कर को कार में बैठाते ही उसके 20-25 साथी पहुंच गए और आबकारी निरीक्षक महेंद्र सिंह बिष्ट समेत पूरी टीम के साथ मारपीट कर दी। देर रात आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर राहुल पोखरिया व राजू मेहरा के नामजद मुकदमा दर्ज हुआ।

वहीं, अवैध शराब की बिक्री के साथ ही आबकारी टीम से मारपीट का मामला तूल पकड़ने पर पुलिस ने दोनों नामजद हमलावरों की तलाश शुरू की, लेकिन वे भूमिगत हो गए। जबकि अन्य तस्कर अब क्षेत्रवासियों को धमकियां देकर डराने में लगे हैं। बताते हैं कि तस्करों को शक है कि फतेहपुर के एक कारोबारी ने सांसद अजय भट्ट से उनके गोरखधंधे की शिकायत की थी। इसी शक पर तस्करों के गुट ने शुक्रवार देर रात तक कारोबारी के घर के बाहर जमकर हंगामा काटा। गालीगलौज व धमकियां मिलने से कारोबारी व उसका परिवार दहशत में है। हालांकि पुलिस से एतबार उठने पर पर वह चौकी शिकायत करने भी नहीं पहुंचा। कारोबारी के साथ बीती रात हुए घटनाक्रम भी चर्चा भी शनिवार को पूरे इलाके में होती रही। वहीं, उप निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि दोनों नामजद आरोपित फरार चल रहे हैं। उनके गिरफ्त में आने पर आबकारी टीम पर हमला करने वाले अन्य लोगों की जानकारी ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.