Move to Jagran APP

युवक का पीछा करते हुए कमरे में घुसा गुलदार, शोर मचाने पर स्वजनों पर झपटा, चार घायल

अल्‍मोड़ा जिले के नगर क्षेत्र में गुलदार का आंमक फिर बढ़ने लगा है। गांधीनगर मोहल्ले में मध्यरात्रि गुलदार युवक का पीछा करते घर में जा घुसा। शोर मचाने के बावजूद वह भीतर मौजूद लोगों पर झपट गया। हमले में महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 12:58 PM (IST)
युवक का पीछा करते हुए कमरे में घुसा गुलदार, शोर मचाने पर स्वजनों पर झपटा, चार घायल
युवक का पीछा करते हुए कमरे में घुसा गुलदार, शोर मचाने पर स्वजनों पर झपटा, चार घायल

भिकियासैंण (अल्मोड़ा) जागरण संवाददाता : अल्‍मोड़ा जिले के नगर क्षेत्र में गुलदार का आतंंक फिर बढ़ने लगा है। गांधीनगर मोहल्ले में मध्यरात्रि गुलदार युवक का पीछा करते घर में जा घुसा। शोर मचाने के बावजूद वह भीतर मौजूद लोगों पर झपट गया। हमले में महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। पूर्व में हमलावर गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मार गिराए जाने के बाद दूसरे गुलदार के भी हिंसक होने से क्षेत्रवासी दहशत में आ गए है।

loksabha election banner

मामला बीते रविवार की मध्यरात्रि करीब साढ़े बारह बजे का है। मोहल्ला गांधी नगर में नूरजहां दूसरी मंजिल पर किराए में रहती है। उसका बेटा आरिश लघुशंका के लिए बाहर निकला। अंदेशा है कि गुलदार पास ही खेतों से कूदकर छत पर बैठा होगा। आरिश जैसे हीह कमरे की ओर बढ़ा घुलदार ने हमला कर दिया। इससे पहले कि युवक कमरे में पहुंच अंदर से कुंडा लगाता गुलदार भी भीतर घुस गया। आरिश के चिल्लाने पर स्वजन जाग गए। युवक को बचाने के लिए सभी ने गुलदार को भगाने का प्रयास किया।

निकलने का रास्ता न मिलने पर गुलदार ने आरिश के साथ ही नूरजहां की बेटी रिहाना, पोता आरिश व दामाद असलम पर हमला कर दिया। इससे चारों घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इससे पूर्व भी गुलदार मानव टकराव के मामले क्षेत्र में हो चुके हैं। बाड़ीकोट में बच्ची को निवाला बनाने के बाद पनपोला में भी एक बालिका पर जानलेवा हमला हुआ था। हालांकि बाद में हिंसक गुलदार को नरभक्षी होने की कीमत चुकानी पड़ी थी। क्षेत्रवासियों ने वन विभाग से जल्द गुलदार प्रभावित क्षेत्र में पिंजड़ा लगाए जाने की मांग की है ताकि गुलदार का आतंक रोका जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.