Move to Jagran APP

पिथौरागढ़ में स्कूल से घर लौट रही सातवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण

वाहन सवार चार लोगों ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा का अपहरण कर लिया। छात्रा को वाहन में ले जा रहे अपहरणकर्ताओं ने 20 किमी.दूर सड़क पर भीड़भाड़ देखकर छात्रा को छोड़ दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में आक्रोश फैल गया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 07:38 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 07:24 AM (IST)
पिथौरागढ़ में स्कूल से घर लौट रही सातवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण
बालिका के अपहरण की जानकारी मिलते ही पुलिस भी सकते में आ गई।

संवाद सूत्र, मदकोट : जिले के मदकोट क्षेत्र में वाहन सवार चार लोगों ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा का अपहरण कर लिया। छात्रा को वाहन में ले जा रहे अपहरणकर्ताओं ने 20 किमी.दूर सड़क पर भीड़भाड़ देखकर छात्रा को छोड़ दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में आक्रोश फैल गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस अपहरणकर्ताओं की खोजबीन में जुट गई।

loksabha election banner

क्षेत्र के एक विद्यालय में पढऩे वाली सातवीं कक्षा की छात्रा विद्यालय से अपनी मां के साथ घर वापस लौट रही थी। घर वापस लौटने के दौरान उसने अपनी मां से एक किताब लाने की बात कही और वह बाजार की ओर आ गई। बाजार आने के दौरान गोरी गंगा पुल के पास एक वाहन में सवार लोगों ने छात्रा को वाहन में खींच लिया और उसका मुंह बंद कर दिया। छात्रा ने पुलिस चौकी के पास वाहन से अपना दुपट्टा फेंककर पुलिस को संकेत देने की कोशिश की, लेकिन चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी इस संकेत को समझ नहीं पाए।

अपहरणकर्ता बालिका को लेकर मदकोट से बीस किमी. दूर बरम से आगे पहुंच गए। बरम से करीब दो किमी. आगे सड़क पर भीड़ भाड़ देख अपहरणकर्ता घबरा गए और उन्होंने बालिका को धक्का देकर सड़क पर फेंक दिया। बालिका मदकोट के ओर जाने वाले एक वाहन में सवार होकर घर पहुंची और उसने मामले की जानकारी अपने स्वजनों को दी। स्वजन तत्काल पुलिस चौकी पहुंचे और तहरीर सौंपी। बालिका के अपहरण की जानकारी मिलते ही पुलिस भी सकते में आ गई।

बालिका ने पुलिस को बताया कि वाहन में सवार लोगों ने उसका मुंह बंद कर दिया। उसने अपहरणकर्ताओं को नहीं पहचाना। अपहरणकर्ता बालिका के परिजनों को फोन कर पैसा मांगने की बात आपस में कर रहे थे। थाना प्रभारी आरिफ खान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। इस घटना से क्षेत्र के लोगों में गहरा आक्रोश है। क्षेत्रवासियों ने शांत क्षेत्र में इस तरह की घटना पर गहरी नाराजगी जताते हुए मामले के शीघ्र खुलासे की मांग की है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.