Move to Jagran APP

सितारगंज में तैनात एसएसबी जवान पर खटीमा निवासी महिला ने लगाए शारीरकि शोषण का आरोप, एसएसपी से की शिकायत

तीन-चार माह पहले सितारगंज में तैनात एक एसएसबी जवान ने उसके घर आकर शादी का प्रस्ताव रखा। साथ ही उसे विश्वास में लेकर जल्द शादी का भरोसा दिलाया। आरोप है कि इस दौरान उसने उसका शारीरिक शोषण भी किया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 04:47 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 04:47 PM (IST)
सितारगंज में तैनात एसएसबी जवान पर खटीमा निवासी महिला ने लगाए शारीरकि शोषण का आरोप, एसएसपी से की शिकायत
शारीरिक शोषण भी किया। अब शादी करने से टालमटोल कर रहा है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : शादी का झांसा देकर सितारगंज में तैनात एसएसबी जवान ने महिला का शारीरिक शोषण कर दिया। शादी के लिए दबाव डालने पर इंकार कर रहा है। मामले में पीड़िता ने एसएसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। पुलिस जांच कर रही है। सोमवार को खटीमा निवासी एक महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी दलीप सिंह कुंवर से मिली। इस दौरान महिला का कहना था कि उसके पति की मौत हाे चुकी है। उसके दो पुत्र हैं। कुछ साल पहले बड़ा पुत्र लापता हो गया था, छोटा पुत्र अभी पढ़ाई कर रहा है। वह मेहनत मजदूरी कर बेटे का भरण पोषण कर रही है।

loksabha election banner

तीन-चार माह पहले सितारगंज में तैनात एक एसएसबी जवान ने उसके घर आकर शादी का प्रस्ताव रखा। साथ ही उसे विश्वास में लेकर जल्द शादी का भरोसा दिलाया। आरोप है कि इस दौरान उसने उसका शारीरिक शोषण भी किया। अब शादी करने से टालमटोल कर रहा है। पीड़िता ने बताया कि बीते दिनों जब उसने विवाह करने के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। पीड़िता ने एसएसपी से मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.