Move to Jagran APP

देर रात के बाद बदला मौसम, कुमाऊं में आज कुछ जगह हो सकती है बारिश

मौसम के मिजाज में थोड़ी नरमी आई है। मंगलवार देर रात से ही मौसम में बदलाव की शुरुआत हो गई। हल्द्वानी और आसपास के इलाकों में देर रात से बादलों की गर्जना शुरू हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 07:54 AM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 07:54 AM (IST)
देर रात के बाद बदला मौसम, कुमाऊं में आज कुछ जगह हो सकती है बारिश
देर रात के बाद बदला मौसम, कुमाऊं में आज कुछ जगह हो सकती है बारिश

हल्द्वानी, जेएनएन: मौसम के मिजाज में थोड़ी नरमी आई है। मंगलवार देर रात से ही मौसम में बदलाव की शुरुआत हो गई। हल्द्वानी और आसपास के इलाकों में देर रात से बादलों की गर्जना शुरू हो गई। कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई। मौसम विभाग ने बुधवार को नैनीताल और चंपावत जिलों के अनेक स्थानों में हल्की से मध्यम बारिश होने या फिर गरज के साथ बौछार पड़ने की संभावना व्यक्त की है। बागेश्वर जिले में कुछ जगह पर बूंदाबांदी या फिर गरज के साथ बौछार कर सकती हैं। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार बुधवार​ को राज्य का अधिकतम तापमान 33 डिग्री से 24 डिग्री रह सकता है।

loksabha election banner

अगले दो दिन भी कुछ जगह पर बारिश देखने को मिल सकती है। 19 सितंबर के बाद बारिश में कमी आने की संभावना है। मौसम में बदलाव के साथ तापमान में गिरावट देखने को मिली है। कुमाऊं में पिछले आठ-दस दिनों से तापमान सामान्य से दो से तीन डिग्री अधिक रहा है। मंगलवार को मौसम में आए बदलाव के बाद तापमान में कमी देखने को मिली है। हल्द्वानी का अधिकतम तापमान 34.4 डिग्री और न्यूनतम 25.2 डिग्री सेल्सियस रहा। ऐसे में लोगों को गर्मी से भी कुछ हद तक राहत मिली है। पिछले कई दिनों से लगातार हो रही चटख धूप के कारण गर्मी और उमस बढ़ गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.