Move to Jagran APP

मां के साथ पहली बार ससुराल पहुंची बेटी, कमरे में किया बंद, पुलिस ने मुक्‍त कराया

निकाह करने के बाद पहली बार ससुराल पहुंची बहू व उसकी मां को ससुराल पक्ष के लोगों ने पीटकर कमरे में बंद कर दिया। पुलिस उन्हें छुड़ाकर कोतवाली ले आई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 12:29 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 12:29 PM (IST)
मां के साथ पहली बार ससुराल पहुंची बेटी, कमरे में किया बंद, पुलिस ने मुक्‍त कराया
मां के साथ पहली बार ससुराल पहुंची बेटी, कमरे में किया बंद, पुलिस ने मुक्‍त कराया

रामनगर, जेएनएन : निकाह करने के बाद पहली बार ससुराल पहुंची बहू व उसकी मां को ससुराल पक्ष के लोगों ने पीटकर कमरे में बंद कर दिया। पुलिस उन्हें छुड़ाकर कोतवाली ले आई। मामला कोतवाली पहुंचा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश मीना नगर जयंती रोड मुरादाबाद निवासी रूखसार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पुलिस में होमगार्ड है। उसकी मुलाकात ग्राम सांवल्दे पूर्व निवासी अब्दुल हकीम से हुई। इसी साल 25 सितंबर को मुस्लिम रीति रिवाज से काशीपुर में परिजनों की मौजूदगी मेें उनका निकाह हुआ था। निकाह के दौरान युवक की मां फूलजहां ने तय किया कि पहले वह घर में मौजूद दूसरे बेटे व बेटी की शादी करेंगी। पांच साल बाद ही वह बहू को अपने घर ले जाएगी। तब तक बहू मायके में ही रहेगी।

आरोप है कि शनिवार को बहू अपनी मां शमीला के साथ पति के घर पहुंच गई और वह सास फूलजहां व ननद गुलशन जहां से उसे घर में रखने की जिद करने लगी। घर में नहीं रखने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। इसे लेकर दोनों पक्षों के लोगों के बीच में कहासुनी हुई तो मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। आरोप है कि ससुराल वालों ने बहू व उसकी मां को कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने उन्हें छुड़ाया। इसके बाद ससुराल पक्ष ने बहू के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। महिला ने भी सास, ससुर, जेठ, ननद, दादी के खिलाफ मारपीट व फोन छीनने की तहरीर दी है। एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मारपीट, छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : प्राइवेट पुलिसकर्मी बताकर दिखाई दबंगई, युवक को बेरहमी से पीटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.