Move to Jagran APP

चम्‍पावत में मैक्स वाहन के खाई में गिरने से चालक की मौत, दूसरे दिन लोगों को हुई दुर्घटना की जानकारी

सोमवार देर रात सिप्टी-कोयाटी सड़क पर मैक्स वाहन के खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी दूसरे दिन मंगलवार को हुई। चालक को खाई से निकालने का प्रयास किया तो उसकी सांसे चल रही थी। लेकिन अस्पताल के लाते वक्त उसने दम तोड़ दिया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 05:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 05:16 PM (IST)
चम्‍पावत में मैक्स वाहन के खाई में गिरने से चालक की मौत, दूसरे दिन लोगों को हुई दुर्घटना की जानकारी
मनोज सिंह महर सिप्टी के आगे कोयाटी की कच्ची सड़क पर वाहन को बैक कर रहा था।

जागरण संवाददाता, चम्पावत : सोमवार देर रात सिप्टी-कोयाटी सड़क पर मैक्स वाहन के खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई। घटना के वक्त वाहन में चालक के सिवा कोई अन्य यात्री नहीं था। दुर्घटना की जानकारी दूसरे दिन मंगलवार को हुई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चालक को खाई से निकालने का प्रयास किया तो उसकी सांसे चल रही थी। लेकिन अस्पताल के लाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरा और पीएम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

ग्रामीणों से मिली जानकारी का हवाला देते हुए एसआई हिमानी गहतोड़ी ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त मैक्स यूके 03-0496 यात्री वाहन का चालक जमतोला सिप्टी निवासी मनोज सिंह महर (32) पुत्र भवान सिंह रात में 11:30 बजे करीब सिप्टी के आगे कोयाटी की कच्ची सड़क पर वाहन को बैक कर रहा था। इस दौरान वह संतुलन खो बैठा और वाहन समेत 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। उन्होंने बताया कि आस-पास कोई मकान न होने से दुर्घटना का पता समय रहते नहीं चल पाया। सुबह ग्रामीणों ने दुर्घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर कोतवाल शांति कुमार और एसएसआई एसएस खड़ायत मौके पर पहुंचे। पुलिस वाहन चालक को निकालने खाई में पहुंची तो चालक मनोज की सांसे चल रही थीं।

अस्पताल पहुंचाने के लिए सड़क तक लाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। एसआइ हिमानी ने बताया कि वाहन से छिटकने के बाद चालक ने खाई से उपर आने का प्रयास भी किया। वह दुर्घटना स्थल से लगभग 15 कदम उपर आ गया था, लेकिन अत्यधिक चोट के कारण उससे आगे नहीं बढ़ पाया। इधर इस घटना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया है। कोतवाल शांति प्रसाद ने बताया कि पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक की दो माह की बेटी और दो साल का एक बेटा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.