Move to Jagran APP

राजनीति करने नहीं, अपने मातृभूमि को संवारने आया हूं : कोठियाल

देहरादून में आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के अगले दिन रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल मंगलवार को काशीपुर पहुंचे। मां बाल सुंदरी के दर्शन और पूजा अर्चना के बाद पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका उत्साह बढ़ाया।

By Prashant MishraEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 05:35 PM (IST)
राजनीति करने नहीं, अपने मातृभूमि को संवारने आया हूं : कोठियाल
चैती मां के दर्शन कर उनसे कोरोना महामारी से मानव जाति की खुशहाली की प्रार्थना की।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : देहरादून में आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के अगले दिन रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल मंगलवार को काशीपुर पहुंचे। मां बाल सुंदरी के दर्शन और पूजा अर्चना के बाद पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका उत्साह बढ़ाया। केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य और यूथ फाउडेशन के जरिये अपनी अलग पहचान रखने वाले कोठियाल ने कहा कि उनका मकसद प्रदेश में राजनीति करने से कहीं ज्यादा उत्तराखंड की बदहाल दिशा को संवारना है। देश सच्चा देश भक्त वहीं है जो विषय परिस्थितियों से अपने जन्मभूमि को बचाए और संवारने का काम करे। उन्होंने कहा कि आम राजनेताओं की तरह दूसरे दलों पर आरोप लगाने के स्थान पर उत्तराखंड का विकास कैसे हो? और उनके द्वारा किन मामलों पर ध्यान देकर राज्य की दशा और दिशा को एक सुनहरे भविष्य की ओर ले जाया जायेगा।

prime article banner

देहरादून से काशीपुर पहुंचने पर आप पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली, प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल का स्वागत किया। चैती मां के दर्शन कर उनसे कोरोना महामारी से देश प्रदेश एवं दुनिया  की रक्षा कर समस्त मानव जाति की खुशहाली की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि वह  पूरे उत्तराखंड को अपना परिवार मानते हैं। कुमाऊं और गढ़वाल इस देवभूमि की दो आंखें हैं। देश को  सर्वोपरि मानने के साथ-साथ वें भाषा और क्षेत्र की भावना से ऊपर उठकर समूचे उत्तराखंड के सभी नागरिकों को अपनेपरिवार का सदस्य समझते हैं। उत्तराखंड के वास्तविक विकास की जिन भावनाओं के तहत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने मुझे सम्मान देकर उत्तराखंड के चौमुखी और वास्तविक विकास के प्रति नई सोच के साथ विकाश की जो जिम्मेदारी सौंपी है उसके प्रति मैं विश्वास दिलाता हूं कि प्रदेश की जनता और आम आदमी पार्टी के साथियों के साथ मिलकर पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी को इतना निभाऊंगा।

मुख्यमंत्री का चेहरा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि आप में काम करने की क्षमता है और आप नेतृत्व संभाल सकते हैं तभी आपके बारे में कुछ सोचा जा सकता है। इस दौरान  कर्नल अजय कोठियाल के साथ इस मौके पर प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली, प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश चावला, महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक, अमन बाली, महिला नगर अध्यक्ष ममता शर्मा, अजयवीर अमित सक्सेना आदि मौजूद रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.