Move to Jagran APP

फॉ‌र्च्यूनर ने टेंपो को मारी टक्कर, पति-पत्‍‌नी की मौत, चार की हालत गंभीर nainital news

देर रात नेशनल हाईवे पर फॉ‌र्च्यूनर की टक्कर से टेंपो में सवार दंपती की मौत हो गई। चार लोगों की हालत नाजुक है।

By Edited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 05:56 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 02:23 PM (IST)
फॉ‌र्च्यूनर ने टेंपो को मारी टक्कर, पति-पत्‍‌नी की मौत, चार की हालत गंभीर nainital news
फॉ‌र्च्यूनर ने टेंपो को मारी टक्कर, पति-पत्‍‌नी की मौत, चार की हालत गंभीर nainital news

रामनगर, जेएनएन : देर रात नेशनल हाईवे रामनगर पर फॉ‌र्च्यूनर वाहन ने सामने से आ रहे टेंपो को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबर्दश्‍त था कि टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्‍नी को अस्‍पताल ले जाने पर चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल एक व्यक्ति और बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। 

loksabha election banner

आमने-सामने से टेंपो और फॉर्चूनर में हुई भिड़ंत

गुरुवार देर रात ग्राम टाडा मल्लू निवासी अकरम पुत्र अनवर टेंपो से अपनी पत्‍‌नी नसीम जहा, दो पुत्री रानी, हिना व अपने साले सलीम पुत्र छिद्दा व एक बच्ची के साथ रामनगर से घर जा रहा था। टेंपो को खुद अनवर चला रहा था। रामनगर से आठ किलोमीटर दूर टाडा गांव में टेंपू की काशीपुर की ओर से आ रही फॉ‌र्च्यूनर वाहन से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन बेलगाम होकर सड़क किनारे झाड़ी में जा घुसे। दुर्घटना में टेंपो चालक अनवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टेंपो सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को निजी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां टेंपो चालक की पत्‍‌नी नसीम जहा को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल सलीम व एक बच्ची को रेफर कर दिया गया है। रानी व हिना निजी अस्पताल में भर्ती हैं। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

अस्पताल से खिसक गया चालक

हादसे में घायल फॉ‌र्च्यूनर चालक भी निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए पहुंचा। घायलों के परिजन व अन्य लोगों के पहुंचने पर वह हॉस्पिटल से खिसक गया। पुलिस वाहन के बारे में जानकारी जुटा रही है। बताया जाता है कि फॉ‌र्च्यूनर चालक तेज गति में था, जिस वजह से दुर्घटना हुई।

16 दिनों में पांच लोगों ने गंवाई जान

एक ओर पुलिस सड़क दुर्घटना कम करने के प्रयास में लगी है। वहीं, रामनगर में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते 16 दिन में ही अब तक सड़क हादसे में पांच लोगों की जान जा चुकी है। साल दर साल दुर्घटना के इन बढ़ते आंकड़ों के सामने पुलिस महकमे के साथ ही प्रशासन भी बौना नजर आ रहा है।  सड़क हादसे रोकने के लिए एआरटीओ, एसडीएम, लोनिवि व पुलिस की ओर से हल्द्वानी, काशीपुर, गर्जिया मार्ग पर डेंजर जोन घोषित किए गए हैं, जिनका खास असर दिख नहीं रहा है। इस साल की शुरुआत से ही सड़क दुर्घटनाएं पीछा नहीं छोड़ रही हैं। बीती एक जनवरी को हल्द्वानी-रामनगर मार्ग स्थित बेलगड में बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। आठ जनवरी को भी चिलकिया गांव में बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की जान चली गई थी। जबकि बीते रविवार की देर शाम लोनिवि के समीप वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी थी। बाद में युवक ने दम तोड़ दिया था। अब पति-पत्नी की मौत के साथ ही बीते 16 दिनों में मासूम लोगों के जिंदगी से हाथ धोने का आंकड़ा पांच तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : शादी के ठीक पहले दहेज में कैश और कार की डिमांड, कोर्ट के आदेश आठ लोगों पर केस दर्ज

यह भी पढ़ें : हल्‍द्वानी के व्‍यापारी को हनीट्रैप में फंसाकर अपहरण, मुरादाबाद पुलिस ने गिरोह को धरा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.