Move to Jagran APP

टिकट और खेमेबाजी से दूर लोगों को अपना चुनाव सहयोगी बनाएंगे हरीश रावत, इस नंबर पर करें काल

चुनाव संचालन समिति अध्यक्ष हरीश रावत ने खुद इस मुहिम की कमान संभाल रखी है। हरदा का कहना है कि चुनाव अभियान सहयोगी के तौर पर उन लोगों को साथ में लिया जाएगा कि जो कि टिकट की दौड़ में शामिल किसी दावेदार के साथ न खड़े हो।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 10:10 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 10:10 AM (IST)
टिकट और खेमेबाजी से दूर लोगों को अपना चुनाव सहयोगी बनाएंगे हरीश रावत, इस नंबर पर करें काल
निष्‍पक्ष लोगों को अपना चुनाव सहयोगी बनाएंगे हरीश रावत, ब्लाक और विधानसभा वार किया जाएगा चयन

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ब्लाक व विधानसभावार चुनाव अभियान सहयोगियों की नियुक्ति करेगी। पूर्व सीएम व चुनाव संचालन समिति अध्यक्ष हरीश रावत ने खुद इस मुहिम की कमान संभाल रखी है। हरदा का कहना है कि चुनाव अभियान सहयोगी के तौर पर उन लोगों को साथ में लिया जाएगा कि जो कि टिकट की दौड़ में शामिल किसी दावेदार के साथ न खड़े हो। यानी सिर्फ पार्टी के लिए मेहनत करने वाले कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को ही अभियान में अहम जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। पूर्व सीएम ने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। इससे पूर्व हरदा बूथ संयोजक व बूथ प्रतिपालक को लेकर भी इंटरनेट मीडिया पर अभियान चला चुके हैं।

loksabha election banner

पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पेज के जरिये चुनावी रणनीति की चर्चा करते हुए कहा कि कुछ लोगों को इस अभियान के लिए मैंने आमंत्रित किया था। इनके द्वारा कांग्रेस की मजबूती के लिए बिना किसी शर्त जुटने की सहमति दे दी भी है। हरदा के मुताबिक इस समय निष्पक्ष लोगों की ही जरूरत है। अभियान से जुडऩे वाले लोग वर्तमान में किसी पद पर है या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बस इन्हें तथ्यात्मक सहयोगी की भूमिका अदा करनी होगी। पार्टी के सत्ता हासिल करने पर इन सभी को राजनैतिक शक्ति देने का पूरा प्रयास किया जाएगा। पार्टी से जुड़े लोग इस अभियान के संयोजक के तौर पर काम करने के लिए मोबाइल नंबर 7252833321 पर संपर्क कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.