Move to Jagran APP

दिव्यांग कर रहा था चरस तस्करी, एक किलो चरस के साथ हल्द्वानी पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस और एसओजी ने एक किलो 115 ग्राम चरस के साथ एक दिव्यांग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि तस्कर मुक्तेश्वर के अलग-अलग गांव से चरस इकट्ठा कर हल्द्वानी में बेचता था। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 12:57 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 12:57 PM (IST)
दिव्यांग कर रहा था चरस तस्करी, एक किलो चरस के साथ हल्द्वानी पुलिस ने किया गिरफ्तार
दिव्यांग कर रहा था चरस तस्करी, एक किलो चरस के साथ हल्द्वानी पुलिस ने किया गिरफ्तार

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : पुलिस और एसओजी ने एक किलो 115 ग्राम चरस के साथ एक दिव्यांग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि तस्कर मुक्तेश्वर के अलग-अलग गांव से चरस इकट्ठा कर हल्द्वानी में बेचता था। आरोपित को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

prime article banner

मंगलवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन में एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि पुलिस और एसओजी चुनाव के दृष्टिगत नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात बरसाती नहर गुप्ता भोजनालय के पास पुलिस ने एक संदिग्ध को देखा। टीम को देखकर वह भागने का प्रयास करने लगा। पीछा का टीम ने उसे पकड़ लिया। आरोपी ने अपना नाम ग्राम बजाना थाना मुक्तेश्वर निवासी किशन सिंह नेगी बताया।

तलाशी लेने पर उसके पास 1 किलो 115 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस का कहना है आरोपित मुक्तेश्वर के अलग-अलग क्षेत्रों से चलाकर हल्द्वानी में बेचता था। आरोपी एक पैर से दिव्यांग है। टीम में कोतवाल हरेंद्र चौधरी, एसओजी प्रभारी नंदन सिंह रावत, एसआई प्रकाश पोखरियाल, कांस्टेबल कुंदन, अशोक रावत, त्रिलोक रौतेला, मोहन रौतेला व संजय नेगी शामिल है।

दो हजार रुपये में हुआ सौदा

तस्कर का कहना है कि उसे दो हजार रुपये देकर चरस हल्द्वानी पहुंचाने को कहा गया था। जिस व्यक्ति ने उसे चरस दी उसे वह नहीं जानता। हल्द्वानी में चरस को एक व्यक्ति को देना था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.