Move to Jagran APP

पांच सालों से दुष्‍कर्म कर रहा सिपाही, शादी की बात पर जिंदा जलाने की देता है धमकी nainital news

आइटीआइ थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर कथित प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 09:41 AM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 09:41 AM (IST)
पांच सालों से दुष्‍कर्म कर रहा सिपाही, शादी की बात पर जिंदा जलाने की देता है धमकी nainital news
पांच सालों से दुष्‍कर्म कर रहा सिपाही, शादी की बात पर जिंदा जलाने की देता है धमकी nainital news

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : महिलाएं देश के किसी कोने में सुरक्षित नहीं हैं। हैदराबाद और उन्‍नाव की घटना से एक तरफ जहां देश भर में बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं, वहीं ऊधमसिंह नगर जिले की बेटी ने एक पुलिसकर्मी पर ही दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। काशीपुर के आइटीआइ थाना क्षेत्र में उसने तहरीर देकर एक पुलिसकर्मी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीडि़ता का कहना है कि आरोपित ने प्रेम के बाद उसे शादी का झांसा दिया और पिछले पांच सालों से दुष्‍कर्म कर रहा है। अब जब उसने शादी की बता कही तो जिंदा जलाने की धमकी दे रहा है। पीडि़ता ने इस मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, सीएम, डीजीपी आदि को शिकायती पत्र भेजा है।

loksabha election banner

जानिए पूरी घटना के बारे में

पीडि़ता ने अधिवक्ता संजीव आकाश के माध्यम से थाना आइटीआइ में दी तहरीर में बताया कि वह जब कक्षा नौ में पढ़ती थी तब उसकी दोस्ती बरखेड़ा पांडे निवासी युवक से हुुई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। नजदीकियां बढऩे पर पीडि़त उसे जून 2016 में जसपुर बस अड्डे के पास होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित की उत्तराखंड पुलिस में नौकरी लग गई। वर्तमान में वह देहरादून पीएसी में तैनात है। आरोपित दिसंबर 2017 में उसे आवास विकास के होटल में ले गया और उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। उसका आरोप है कि आरोपित एक अगस्त 2019 को उसे कुंडेश्वरी रोड स्थित रेस्टोरेंट में ले गया। वहां भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित ने मारने की भी कोशिश की

जब उसने आरोपित सिपाही से शादी करने की जिद की तो उसने दवा की शीशी में जहर देकर उसे मारने कोशिश की, लेकिन उसने शीशी में रखा पदार्थ नहीं पीया।  उसका आरोप है कि शादी करने से इंकार करते हुए आरोपित ने कहा कि अगर तूने फिर शादी की बात की तो जिंदा जला दूंगा...। आइटीआइ पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच की बात कही है।

यह भी पढ़ें : ऊधमसिंह नगर में तस्कर समझकर वनकर्मियों ने की फायरिंग, छात्र हुआ घायल

यह भी पढ़ें : जल्द शुरू होगा इंडो-नेपाल बॉर्डर सीमांकन का सर्वे, सीमा विवाद से मिलेगी निजात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.