Move to Jagran APP

पहले ठेकेदार ने कहा वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल कर रही लड़की, अब युवती ने दर्ज कराया दुष्‍कर्म का मुकदमा

पिथौरागढ़ निवासी युवती ने हरिद्वार स्थित फूड पार्क के ठेकेदार उसके भाई और दो भतीजों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 01:02 PM (IST)
पहले ठेकेदार ने कहा वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल कर रही लड़की, अब युवती ने दर्ज कराया दुष्‍कर्म का मुकदमा
पहले ठेकेदार ने कहा वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल कर रही लड़की, अब युवती ने दर्ज कराया दुष्‍कर्म का मुकदमा

काशीपुर, जागरण संवाददाता : पिथौरागढ़ निवासी युवती ने हरिद्वार स्थित फूड पार्क के ठेकेदार, उसके भाई और दो भतीजों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उससे अनैतिक संबध बनाता रहा, वहीं अपने भाई और भतीजों के साथ मिलकर भी दुष्कर्म किया। आरोपित ठेकेदार युवती पर ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगा चुका है। 

loksabha election banner

युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि काशीपुर निवासी जगदीश प्रजापति हरिद्वार स्थित एक फूड पार्क में ठेके का काम करता है। हरिद्वार में उसकी मुलाकात युवक से हुई। वह भी कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम करती थी। इस दौरान उसने प्रेम जाल में फंसा लिया। वह शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

12 अप्रैल को आरोपी ने अपने भाई और दो भतीजों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में आरोपितों की तरफ से लगातार उसको जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में कोतवाल संजय पाठक का कहना है कि मामले में पीडि़ता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी। 

ठेकेदार ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने की दी थी तहरीर

दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने से एक दिन पहले आरोपित ठेकदार ने कोतवाली में महिला के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई थी। इस दौरान ठेकदार का कहना था कि वह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। ठेकेदार का आरोप है कि इस दौरान युवती ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बनाकर पूर्व प्रेमी को भेज दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.