Move to Jagran APP

कबाड़ी को कोतवाली और बेटे को बनभूलपुरा पुलिस ने दबोचा

कोतवाली व बनभूलपुरा थाना पुलिस ने दो चोरियों का खुलासा कर चार बदमाशों को दबोचा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 06:01 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 06:17 AM (IST)
कबाड़ी को कोतवाली और बेटे को बनभूलपुरा पुलिस ने दबोचा
कबाड़ी को कोतवाली और बेटे को बनभूलपुरा पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कोतवाली व बनभूलपुरा थाना पुलिस ने दो चोरियों का खुलासा कर चार बदमाशों को दबोचा है। चौंकाने वाली बात ये है कि चोरी का सामान खरीदने पर कोतवाली पुलिस ने कबाड़ी और बनभूलपुरा थाना पुलिस ने उसके बेटे को दबोच लिया। दोनों से चोरों से खरीदा गया सामान भी बरामद कर लिया गया है।

prime article banner

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि 14 जनवरी की रात उजालानगर निवासी फैजुल अजीम उर्फ बुकमैन के निर्माणाधीन मकान से पांच क्विंटल वजनी लोहे के ग्रिल व ठेकेदार का पर्स चोरी हो गया था। फैजुल की शिकायत पर 16 जनवरी को अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने चोरी करने वाले आजादनगर निवासी सद्दाम, इंदिरानगर ठोकर निवासी साबिर, नई बस्ती निवासी मो. साबिर को दबोच लिया। इनसे पूछताछ में पता चला कि चोरी हुआ लोहे का सामान उन्होंने आजादनगर के लाइन नंबर आठ निवासी कबाड़ी सैफ अली पुत्र मो. हसीन उर्फ हथौड़ा को बेचा है। पुलिस ने सैफ के कबाड़ गोदाम में छापा मारकर चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया।

वहीं 15 फरवरी को हीरानगर क्षेत्र से ई-रिक्शा चोरी हो गया था। पुलिस ने सुरागरसी कर राजपुरा पड़ाव निवासी जितेंद्र मौर्या पुत्र भागवत मौर्या को गिरफ्तार कर ई-रिक्शा बरामद कर लिया गया। जितेंद्र ने बताया कि उसने ई-रिक्शा की बैटरी आजादनगर निवासी कबाड़ी मोहम्मद हसीन उर्फ हथौड़ा को बेची है। पुलिस ने कबाड़ी हनीफ के गोदाम में छापा मारकर बैटरी बरामद कर ली। शुक्रवार को चोरों के साथ ही कबाड़ी पिता-पुत्र को भी न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.