Move to Jagran APP

रामनगर के आस्थान मॉल में लगी आग, पास की कोचिंग में पढ़ रहे बच्‍चों में हड़कंप nainital news

नगर के व्यस्ततम मार्ग पर स्थित आस्थान मॉल में आग लगने से हड़कंप मच गया। इस दौरान तेजी से धुंआ उठने लगा और मॉल की अन्य दुकानों व प्रतिष्ठानों में घुसने लगा।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 08:10 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 08:10 PM (IST)
रामनगर के आस्थान मॉल में लगी आग, पास की कोचिंग में पढ़ रहे बच्‍चों में हड़कंप nainital news
रामनगर के आस्थान मॉल में लगी आग, पास की कोचिंग में पढ़ रहे बच्‍चों में हड़कंप nainital news

रामनगर, जेएनएन : नगर के व्यस्ततम मार्ग पर स्थित आस्थान मॉल में आग लगने से हड़कंप मच गया। इस दौरान तेजी से धुंआ उठने लगा और मॉल की अन्य दुकानों व प्रतिष्ठानों में घुसने लगा। इससे वहां मौजूद दुकानदारों तथा एक कोचिंग में पढ़ रहे छात्रों में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया।

loksabha election banner

लखनपुर चुंगी पर आस्थान मॉल है। मॉल के भीतर हनी वंडर्स रेस्टोरेंट के किचन में शॉट सर्किट से आग लग गई। इससे रेस्टोरेंट छत में लगी थर्माकोल व प्लास्टिक की सीलिंग ने आग पकड़ ली। जहरीला धुंआ दुकानों व कोचिंग के भीतर फैलने से छात्र छात्राओं व दुकानदारों का दम घुटने लगा। इस पर वह तेजी से बाहर की और भागे। सूचना पर अग्निशमन अधिकारी किशोर उपाध्याय वाहनों की दो यूनिट को लेकर मौके पर पहुंचे। धुंआ तेजी से फैलने से दमकल कर्मियों को आग बुझाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दमकल टीम ने सुरक्षा की दृष्टि से आसपास स्थित सभी दुकानों को बंद करा दिया। इसके बाद रेस्टोरेंट की सीढिय़ों में लगी खिड़कियों के शीशों को तोड़कर जहरीले धुंए को बाहर निकाला। इसके बाद  दमकल टीम ने मास्क पहनकर पानी की बौछारों से गहरे धुंए के बीच आग बुझाई। अग्निशमन अधिकारी किशोर उपाध्याय ने बताया कि किचन में इलेक्ट्रिक बर्तन से शॉट सर्किट हुआ था। इससे आग छत तक पहुंच गई थी। आग से करीब डेढ़ लाख रुपये की क्षति का अनुमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.