Move to Jagran APP

रामनगर में स्‍कूल में घुसकर प्रधानाघ्‍यापिका के साथ मारपीट, जानिए क्‍या है मामला

स्‍कूल गेट के सामने बार-बार मना करने पर भी गाड़ी खड़ी करने की पुलिस में शिकायत करने से भड़के कुछ लोगों ने रामनगर के ऊंटपड़ाव क्षेत्र में राजकीय प्राइमरी विद्यालय में घुसकर महिला प्रधानाध्यापक से मारपीट की। आरोपितों ने कार्यालय में स्कूल के सरकारी कागजात भी फेंक दिए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 07:51 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 07:51 PM (IST)
रामनगर में स्‍कूल में घुसकर प्रधानाघ्‍यापिका के साथ मारपीट, जानिए क्‍या है मामला
रामनगर में स्‍कूल में घुसकर प्रधानाघ्‍यापिका के साथ मारपीट, जानिए क्‍या है मामला

रामनगर, जागरण संवाददाता : स्‍कूल गेट के सामने बार-बार मना करने पर भी गाड़ी खड़ी करने की पुलिस में शिकायत करने से भड़के कुछ लोगों ने रामनगर के ऊंटपड़ाव क्षेत्र में राजकीय प्राइमरी विद्यालय में घुसकर महिला प्रधानाध्यापक से मारपीट की। आरोपितों ने कार्यालय में स्कूल के सरकारी कागजात भी फेंक दिए। तहरीर दे दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मोहल्ला ऊंटपड़ाव की प्रधानाध्यापक शबाना ने बताया कि एक परिवार के लोग विद्यालय गेट के आगे गाड़ी कर देते हैं। जिससे आवाजाही में दिक्कत आती है। दो दिसंबर को वाहन स्‍वमी कुछ लोगों के साथ विद्यालय में आया और अभद्रता करते हुए मेज पलटकर सरकारी प्रपत्र फेंक दिए। इसकी शिकायत कोतवाली में की गई तो आरोपित शनिवार को चार लोगों के साथ विद्यालय में घुस आया। आते ही उनके द्वारा कोतवाली में शिकायत करने पर गाली गलौज की गई।

आरोप है कि उसके साथ आरोपितों ने मारपीट भी की। शोर होने पर अन्य शिक्षिकाएं भी आ गई। महिला शिक्षिकाओं द्वारा उसे आरोपितों से बचाया गया। इसके बाद उसके पति ने उसे सरकारी अस्पताल ले जाकर उपचार कराया। आरोपितों के खिलाफ दोबारा गाली गलौज करने, मारपीट, सरकारी कागज फेंकने, विद्यालय में घुसने के आरोप में नामजद तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.