Move to Jagran APP

फर्जी ठेकेदार ने दुकान के मालिक को फोन कर पेटीएम से निकाले बीस हजार

फर्जी ठेकेदार बनकर एक व्यक्ति ने दुकान स्वामी को फोन कर उसके खाते से पेटीएम के द्वारा बीस हजार रुपये की रकम निकाल ली।

By Edited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 09:00 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 07:24 PM (IST)
फर्जी ठेकेदार ने दुकान के मालिक को फोन कर पेटीएम से निकाले बीस हजार
फर्जी ठेकेदार ने दुकान के मालिक को फोन कर पेटीएम से निकाले बीस हजार

रामनगर, जेएनएन : फर्जी ठेकेदार बनकर एक व्यक्ति ने दुकान स्वामी को फोन कर उसके खाते से पेटीएम के द्वारा 20 हजार रुपये की रकम निकाल ली। ग्राम गंगोत्री बिहार कानिया निवासी भूपेंद्र सिंह की कानिया में दुकान है। उसके पड़ोस में ही एक वैल्डिंग का काम करने वाले युवक की भी दुकान है, जिसमें कभी कभार भूपेंद्र भी मदद कर दिया करता है।
मंगलवार को भूपेंद्र के पास किसी व्यक्ति ने खुद को ठेकेदार बताकर फोन किया कहा उसे दरवाजा बनाना है। आप अपना पेटीएम नंबर बता दो उसमें पैसे भेज दूंगा। इस पर उन्होंने उसे नंबर दे दिया। बाद में उसने पेटीएम का कोड भी मालूम कर लिया। थोड़ी देर में भूपेंद्र के मोबाइल पर दस-दस हजार रुपये निकाले जाने की जानकारी मिली तो वह समझ गया कि वह ठगी का शिकार हो गया है। उसने रामनगर कोतवाली में मामले की तहरीर दी है।

loksabha election banner

छह लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा
मालधन में बीते दिनों मारपीट के मामले में पुलिस ने दो पक्षों के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मारपीट में दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए थे। उपचार के बाद दोनों को रेफर कर दिया था। ग्राम मालधन तुमडि़या डेम निवासी सोनू ने तहरीर में बताया था कि वह अपनी पत्नी के साथ गांव में किसी कार्य से जा रहा था। इस दौरान गांव के ही चन्ना सिंह, अमरजीत सिंह व हरदीप सिंह ने रोका। उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट की गई। उसकी पत्नी से भी छेड़खानी की गई। पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके अलावा दूसरे पक्ष के हरदीप सिंह की ओर से भी तहरीर दी गई है। तहरीर में बताया गया कि दयाल सिंह, सोनू व संदीप ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। मारपीट में उसके हाथ की एक अंगुली भी टूट गई। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ घर में घुसने व मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें : खाई से बरामद मां और बेटियों के शव की हुई शिनाख्‍त, इसलिए हुई हत्‍या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.