Move to Jagran APP

इंजीनियर पुत्र की हादसे में गई जान और अब घायल पिता ने भी दम तोड़ा

हल्दूचौड़ के गांव नाथूपुर निवासी व हल्द्वानी बिजली विभाग में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय गिरजेश पंत अपनी मां आशा पंत का इलाज कराने के लिए 23 सितंबर गुरुवार को दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंत भी थे।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 10:57 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 10:57 PM (IST)
इंजीनियर पुत्र की हादसे में गई जान और अब घायल पिता ने भी दम तोड़ा
मृतक अवर अभियंता के पिता श्याम दत्त पंत का हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था।

जागरण संवाददाता, लालकुआं : 23 सितम्बर को गजरौला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में बिजली विभाग के अवर अभियंता की मौत के बाद गुरुवार सुबह उनके पिता की भी मौत हो गई है। हादसे में घायल होने के बाद उनका उपचार हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।  

loksabha election banner

हल्दूचौड़ के गांव नाथूपुर निवासी व हल्द्वानी बिजली विभाग में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय गिरजेश पंत अपनी मां आशा पंत का इलाज कराने के लिए 23 सितंबर गुरुवार को दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंत भी थे। उनकी कार आगरा के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू चला रहा था। इसी दौरान  गजरौला में सीओ आफिस के पास पहुंची तो उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे घुस गई। हादसे में अवर अभियंता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार उसके माता - पिता व चालक घायल हो गए। 

हादसे के बाद से ही मृतक अवर अभियंता के पिता श्याम दत्त पंत का हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। जबकि उनकी माता को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था। इधर बेटे की मौत की सूचना से श्याम दत्त पंत को गहरा झटका लग गया। जवान बेटे की मौत व दुर्घटना में लगी चोटों से वह उभर नहीं पा रहे थे। गुरुवार की तड़के उन्होंने दम तोड़ दिया। जिससे उनके स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। जबकि क्षेत्र में शोक की लहर है। गुरुवार दोपहर को काठगोदाम चित्रशिला घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.