Move to Jagran APP

ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर रुद्रपुर जा रहे हैं वाहन चालक के साथ हाईवे पर मारपीट

अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर सुयालबाड़ी के पास बागेश्वर से आक्सीजन सिलेंडरों से लदे वाहन को लेकर रुद्रपुर जा रहे चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। अराजक तत्वों ने सिलेंडर भी रोड पर फेंक दिए। बीच-बचाव को आए बागेश्वर के एक ट्रांसपोर्टर से भी अभद्रता की गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 08:02 AM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 08:02 AM (IST)
ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर रुद्रपुर जा रहे हैं वाहन चालक के साथ हाईवे पर मारपीट

संवाद सहयोगी, गरमपानी : अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर सुयालबाड़ी के पास बागेश्वर से आक्सीजन सिलेंडरों से लदे वाहन को लेकर रुद्रपुर जा रहे चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। अराजक तत्वों ने सिलेंडर भी रोड पर फेंक दिए। बीच-बचाव को आए बागेश्वर के एक ट्रांसपोर्टर से भी अभद्रता की गई। उसका मोबाइल भी पटक दिया गया। चौकी पुलिस खैरना ने अराजक तत्वों की निशानदेही को क्वारब व लोधिया बैरियर को सूचना दे दी थी।

loksabha election banner

शनिवार को अडौली,बागेश्वर निवासी राजेंद्र रावल पिकअप यूके 04 सीए 8569 में करीब 19 आक्सीजन सिलेंडरों को भरवाने के लिए जिला अस्पताल बागेश्वर से रुद्रपुर को रवाना हुआ। देर रात अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर सुयालबाडी़ के समीप पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रक से ओवरटेक कर आ रहे वैगनआर वाहन में सवार युवकों ने उसे रोक लिया। वाहन से नीचे उतार मारपीट की। बीच-बचाव को आए बागेश्वर के ट्रांसपोर्ट व्यवसाई नुमाइश खेत बागेश्वर निवासी गौरव दफौटी से भी अभद्रता कर डाली। यही नहीं पिकअप वाहन से सिलेंडरों को निकाल हाईवे पर फेंकने का प्रयास किया।

ट्रांसपोर्ट व्यवसाई का मोबाइल भी सड़क पर पटक दिया। इस बीच जाम भी लग गया। हाईवे पर आवाजाही कर रहे अन्य लोगों ने बमुश्किल बीच-बचाव किया तब जाकर वाहन में सवार अराजक तत्व अल्मोड़ा की ओर रवाना हो गए। ऑक्सीजन सिलेंडर से लदे वाहन का चालक व ट्रांसपोर्ट व्यवसाई भी बमुश्किल जान बचाकर वहां से निकले। आवाजाही कर रहे लोगों ने हाईवे पर खुलेआम हो रही अराजकता पर कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।

आशा बिष्ट, चौकी प्रभारी, खैरना ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पिकअप वाहन चालक से संपर्क साधा गया है। क्वारब व लोधिया बैरियर में भी सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.