Move to Jagran APP

लूट के 1.90 करोड़ रुपए लेकर खटीमा घूमता रहा ड्राइवर, पुलिस दबोचा Nainital News

बरेली के लोहा व्यापारी के तकादे की 1.90 करोड़ रुपए की रकम को लूटकर ड्राइवर खटीमा में घूमता रहा। लेकिन झनकईया पुलिस की चौकसी के चलते वह भाग नहीं सका और पकड़ा गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 09:37 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 09:37 AM (IST)
लूट के 1.90 करोड़ रुपए लेकर खटीमा घूमता रहा ड्राइवर, पुलिस दबोचा Nainital News
लूट के 1.90 करोड़ रुपए लेकर खटीमा घूमता रहा ड्राइवर, पुलिस दबोचा Nainital News

खटीमा (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : बरेली के लोहा व्यापारी के तकादे की 1.90 करोड़ रुपए की रकम को लूटकर ड्राइवर खटीमा में घूमता रहा। लेकिन झनकईया पुलिस की चौकसी के चलते वह भाग नहीं सका और पकड़ा गया। ड्राइवर को उप्र पुलिस अपने साथ ले गई और उसकी निशानदेही पर एक करोड़ आठ लाख पांंच सौ रुपए बरामद कर लिए हैं।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार बरेली के रोहित गुप्ता फर्म गुलजारी बाल कंडी राम प्राइवेट लिमिटेड का मुंशी सौरभ सक्सेना खटीमा राजीवनगर निवासी ड्राइवर संदीप यादव के साथ बहराइच (उप्र) से तगादा कर लौट रहे थे। तगादे की रकम लगभग 1.90 करोड़ की बताई जा रही है। मोटी रकम देख ड्राइवर संदीप की नियत बिगड़ गई और उसने पीलीभीत पहुंचते-पहुंचते लूट की योजना बना डाली। 28 जुलाई की रात को ड्राइवर ने पीलीभीत (उप्र) में आसाम चौक के पास मुंशी को झांसा देने के लिए पंचर होने की कहानी बुन दी और मुंशी को टायर देखने के लिए गाड़ी से उतार दिया। मुंशी जैसे ही ब्रीजा कार से नीचे उतरा कि ड्राइवर रुपयों से भरा बैग कार से ले उड़ा।

ड्राइवर संदीप गाड़ी और रुपयों को लेकर खटीमा पहुंचा और अपने दोस्तों को फोन कर रुपयों को ठिकाने लगाने के लिए कहा। दोस्त भी मोटी रकम सुनकर साथ हो लिए। ड्राइवर ने घटना को दूसरी दिशा देने के लिए गाड़ी को खटीमा के सितारगंज रोड एक्सिस बैंक के समीप सुबह चार बजे खड़ी कर दी गई। बरेली की संबंधित फर्म से जुड़े व्यापारियों को घटना की सूचना मिली तो वह लोग झनकईया थाने में थानाध्यक्ष अरविंद चौधरी से मिले और पूरे घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जाल बिछा दिया।

इधर, ड्राइवर मौका लगते ही भागने के फिराक में था। शुक्रवार को वह जाल में फंस गया और पकड़ा गया। बाद में उप्र पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पीलीभीत जिले की सुनगढ़ी पुलिस उसे ले गई। पुलिस की पूछताछ के बाद खटीमा के अलग-अलग स्थानों से रकम भी बरामद कर ली गई है। उसके तीन अन्य साथी भी पकड़े जानी बात कही जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.