Move to Jagran APP

क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच में दिल्ली और सोनीपत का दबदबा

95वींऑल इंडिया आटम जिमखाना क्रिकेट प्रतियोगिता में दिल्ली और सोनीपत का दबदबा रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 07:00 AM (IST)
क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच में दिल्ली और सोनीपत का दबदबा
क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच में दिल्ली और सोनीपत का दबदबा

जासं, नैनीताल : 95वींऑल इंडिया आटम जिमखाना क्रिकेट प्रतियोगिता में डार्लिग क्रिकेट क्लब दिल्ली व एनएसए सोनीपत ने प्रतिद्वंद्वी टीमों को पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है। रविवार को फ्लैट्स में खेले गए पहले मुकाबले में डार्लिग क्रिकेट क्लब दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवर में सात विकेट खोकर 170 रन बनाए। अनिकेत ने 53 व रॉकी ने 44 रन बनाए। थ्री स्टार गुरुग्राम की ओर से यश ने तीन, अनुज, रवि, अंकित व सुबोध ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। जवाब में गुरुगांव की टीम बीस ओवर में आठ विकेट खोकर 161 रन ही बना सकी। विक्रांत ने 56 व अनुज ने 36 रन बनाए। विजयी टीम की ओर से अनिकेत ने तीन, यशपाल डागर व अंकित ने दो-दो खिलाडि़यों को आउट किया। दूसरे मुकाबले में एनएसए सोनीपत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवर में सात विकेट खोकर 209 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। अमन ने 96 व अमित मलिक ने 29 रन का योगदान दिया। स्ट्राइकर मेरठ की ओर से कामिल, अभिषेक व कृतज्ञ ने दो-दो व रोहित चौधरी ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए मेरठ की टीम बीस ओवर में सात विकेट खोकर 187 रन ही बना सकी। शांतनु ने 69 व अंकुश नागर ने 56 रन बनाए। विजयी टीम की ओर से राहुल ने चार, अमित, सागर, सोनू व मलिक ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। क्रॉस कंट्री ट्रायल में 150 धावक शामिल

loksabha election banner

हल्द्वानी : ऊधमसिंह नगर में होने वाली राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए नैनीताल जिले के खिलाड़ियों का रविवार को ट्रायल हुआ। पाल कॉलेज में हुए ट्रायल में अंडर-16, अंडर-18, अंडर-19 व ओपन महिला, पुरुष वर्ग के लिए 150 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। चयनित खिलाड़ी 13 दिसंबर को काशीपुर में होने वाली स्टेट एथलेटिक्स में भाग लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.