Move to Jagran APP

रामनगर के तुमड़िया डेम में मिला वनकर्मी का शव, दो दिन से थे लापता

कर्मचारी का मालधन में संदिग्ध अवस्था मे शव मिला है। कर्मचारी दो दिन से लापता थे। परिजन उसको ढूंढ रहे थे। शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। तराई पश्चिमी वन प्रभाग में कार्यरत उधमसिंहनगर के जसपुर निवासी तेजप्रकाश (34) विभाग की फ्लाइंग स्क्वायड टीम में थे।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 02:23 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 02:23 PM (IST)
रामनगर के तुमड़िया डेम में मिला वनकर्मी का शव, दो दिन से थे लापता
पुलिस परिजनों से मृतक के संबंध में जानकारी ले रही है।

जागरण संवाददाता, रामनगर : वन विभाग के फ्लाइंग स्क्वायड में तैनात कर्मचारी का मालधन में संदिग्ध अवस्था मे शव मिला है। कर्मचारी दो दिन से लापता थे। परिजन उसको ढूंढ रहे थे। शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया।  तराई पश्चिमी वन प्रभाग में कार्यरत उधमसिंहनगर के जसपुर निवासी तेजप्रकाश (34) विभाग की फ्लाइंग स्क्वायड टीम में था। वह सात माह पहले ही रेंज से फ्लाइंग में तैनात हुआ था। बताया जाता है कि वह बुधवार को हल्द्वानी गया था। वहां से लौटकर वह जसपुर अपने घर गया था। इसके बाद वह घर से आ गया था। गुरुवार को वह ड्यूटी पर नहीं आया तो परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन उसका पता नहीं चला।

loksabha election banner

शुक्रवार सुबह लोगों ने मालधन के तुमड़िया डेम के किनारे शव पड़ा देखा।उसकी पहचान तेज प्रकाश के रूप में हुई। सूचना पर मालधन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस शव को कब्जे में लेने की तैयारी कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रामनगर लाया जा रहा है। पुलिस परिजनों से मृतक के संबंध में जानकारी ले रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम होने के बाद हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.