Move to Jagran APP

पिथौरागढ़ में नाले में मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशंका

गौतम उपाध्याय उर्फ गौरव 32 वर्ष पुत्र स्व. प्रकाश चंद्र उपाध्याय गांव में दूसरे दिन होने वाली शादी की मेहंदी में गया था। रात्रि 11 बजे से वह लापता हो गया। गुरुवार को शवनाले में बने गहरे तालाब में मिली।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 10:49 PM (IST)
पिथौरागढ़ में नाले में मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशंका
पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव का निकाला

संवाद सूत्र, अस्कोट (पिथौरागढ़) : अस्कोट थाना क्षेत्र के अतंर्गत टनकपुर -तवाघाट हाईवे किनारे लगे वैड़ा गांव निवासी चार दिन से लापता युवक का शव घर से लगभग सात सौ मीटर दूर नाले में बनी गहरी ताल में मिला है। युवक के नाले की ताल में मिले शव को देखते हुए हत्या की भी आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

29 नवंबर को बैड़ा गांव निवासी  गौतम उपाध्याय उर्फ गौरव 32 वर्ष पुत्र स्व. प्रकाश चंद्र उपाध्याय गांव में दूसरे दिन होने वाली शादी की मेहंदी में गया था। रात को मेहंदी कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वापस घर को लौटा। रात्रि 11 बजे से वह लापता हो गया। युवक के लापता होने से उसके स्वजन मां और पत्नी परेशान हो गए। स्वजनों ने रात को मेहंदी में शामिल ग्रामीणों ने पूछा तो पता चला कि वह रात्रि 11 बजे घर को चला गया।

स्वजनों ने इसकी सूचना अस्कोट थाने को दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। स्वजन और पुलिस उसकी खोजबीन में जुटे रहे, परंतु उसका पता नहीं चल रहा था। गौतम उर्फ  गौरव वाहन के पास अपनी जीप थी जिसे चलाकर वह परिवार का भरण पोषण करता था। वह खुद अपना वाहन चलाता था और दूसरे दिन शादी के लिए भी उसका वाहन बुक था। उसे लोग गौरव नाम से ही जानते थे । संबंधित लोगों से भी उसके बारे में पता लगाया। गुरुवार को खोजबीन के दौरान गौतम का शव घर से लगभग सात सौ मीटर दूर बैड़ा नाले में बने गहरे तालाब में मिली। नाले बना यह तालाब काफी गहराई में स्थित है। पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव का निकाला और पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

थानाध्यक्ष मोहन चंद्र पांडेय ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद चलेगा, परंतु जिस स्थान पर शव मिला है उससे हत्या की भी आशंका बनी है। उन्होंने बताया कि मेहंदी के दौरान मृतक का कुछ लोगों के साथ झगड़ा भी हुआ था।  जिसे देखते हुए पुलिस जांच में जुट चुकी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में उसकी काल डिटेल जुटाकर संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मृतक के घर पर पत्नी और मां है।  युवक का शव मिलने के बाद दोनों बेहोश हैं। घर के एकमात्र कमाऊ सदस्य की मौत से इस परिवार पर आफत टूट पड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.