Move to Jagran APP

12 दिन से हाईवे पर खड़ा है दुर्घटनाग्रस्त डंपर, हादसे का बन सकता है शबब

रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर पातली क्षेत्र के समीप डंपर दुर्घटना को बारह दिन से भी ज्यादा बीतने के बावजूद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को स्टेट हाईवे से नहीं हटाया जा सका है जिस कारण दुर्घटना का खतरा बना हुआ है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:07 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:07 AM (IST)
12 दिन से हाईवे पर खड़ा है दुर्घटनाग्रस्त डंपर, हादसे का बन सकता है शबब
12 दिन से हाईवे पर खड़ा है दुर्घटनाग्रस्त डंपर, हादसे का बन सकता है शबब

गरमपानी, जेएनएन : रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर पातली क्षेत्र के समीप डंपर दुर्घटना को बारह दिन से भी ज्यादा बीतने के बावजूद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को स्टेट हाईवे से नहीं हटाया जा सका है जिस कारण दुर्घटना का खतरा बना हुआ है। रात के वक्त खतरा दोगुना बढ़ जा रहा है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से बार-बार जाम भी लग रहा है।

loksabha election banner

दीपावली महापर्व की शाम रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर डंपर दुर्घटना में पातली निवासी युवक की मौत हो गई थी। डंपर चालक मोहित खनायत डंपर यूके 04 सीबी 2307 से पातली से भुजान को रवाना हुआ था उसके साथ स्थानीय नीरज नेगी भी था कुछ दूर चलते ही मोहित खनायत वाहन पर संतुलन खो बैठा। असंतुलित वाहन हाईवे किनारे खड़े डंपर यूके 04 सीबी 2080 से जा भिडा़। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। छह घंटे स्टेट हाईवे पर आवाजाही भी ठप हो गई बमुश्किल यातायात सुचारु हुआ।

हादसे में मारे गए नीरज के चाचा आनंद सिंह ने डंपर चालक मोहित के खिलाफ राजस्व पुलिस को तहरीर दे कार्रवाई की मांग भी उठा चुके है। दुर्घटना को बारह दिन से भी अधिक बीतने के बावजूद दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को स्टेट हाईवे से नहीं हटाया जा सका है जिस कारण दुर्घटना होने का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। दो पहिया वाहन चालक बार बार धोखा खा रहे हैं। रात के वक्त खतरा दोगुना बढ़ जा रहा है। जाम की स्थिति भी पैदा हो जा रही है। क्षेत्रवासियों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को स्टेट हाईवे से हटाए जाने की मांग उठाई है।

भुजान के राजस्व उपनिरीक्षक गिरीश कुमार ने बताया कि दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की टेक्निकल जांच में देरी हुई है। अब दोनों वाहनों के मालिकों को दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने के निर्देश दिए गए हैं ताकि स्टेट हाईवे से दुर्घटना का खतरा ताला जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.