Move to Jagran APP

समस्याओं को लेकर खनस्यू में गरजे कांग्रेसी

विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ओखलकांडा, धारी रामगढ़ और भीमताल ब्लॉक की अपेक्षा का लगाया आरोप।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:46 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:46 PM (IST)
समस्याओं को लेकर खनस्यू में गरजे कांग्रेसी
समस्याओं को लेकर खनस्यू में गरजे कांग्रेसी

संवाद सहयोगी, भीमताल : विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ओखलकांडा, धारी रामगढ़ और भीमताल ब्लॉक में विकास की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कांग्रेसियों ने बुधवार को खनस्यू में धरना-प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि प्रदेश सरकार की नीतियां जनविरोधी हैं।

loksabha election banner

दान सिंह भंडारी ने कहा कि भीमताल विधानसभा क्षेत्र ओखलकांड़ा में पूर्व की कांग्रेस सरकार ने कई जनकल्याणकारी योजनाओं की स्वीकृति दी थी, मगर वर्तमान सरकार ने इन योजनाओं को निष्क्रिय कर दिया है। इस दौरान मुख्यमंत्री से खनस्यू में बनी तहसील में कर्मचारियों और अधिकारियों की नियुक्ति, पतलोट डिग्री कॉलेज में प्रवक्ताओं और अन्य कर्मचारियों की नियुक्ति, वारीकटना, हैड़ाखान आइटीआइ को स्वीकृति, धारी में पॉलीटेक्निक की स्थापना, रामगढ़ में उपतहसील निर्माण, इंटर और हाईस्कूल में शिक्षकों की भर्ती समेत कई मांगें उठाई और इस बाबत एसडीएम रेखा कोहली को ज्ञापन सौंपा। धरना प्रदर्शन करने वालों में जिला पंचायत सदस्य नवीन मिलकानी, वीर राम, ब्लाक प्रमुख आनंद आर्या, ज्येष्ठ प्रमुख कुंदन नयाल, प्रमोद कोटलिया, दिवान मटियाली, पुष्कर नयाल, दीपू चनौतिया, मदन नौलिया, हरेंद्र बर्गली, मोहन चौहान, हिम्मत नयाल आदि शमिल थे। विधायक ने भीमताल बाईपास निर्माण की मांग उठाई

भीमताल : विधायक राम सिंह कैड़ा ने विधानसभा में भीमताल बाईपास निर्माण की मांग है। कैड़ा ने सदन में बताया कि भीमताल-हल्द्वानी मार्ग के विकल्प की मांग स्थानीय जनता काफी समय से कर रही है। कैड़ा ने खनस्यू में महिला डिग्री कॉलेज निर्माण, लधिया और गौला नदी से प्रभावित क्षेत्रों में चेकडैम निर्माण तथा विधानसभा क्षेत्र में मंडी निर्माण की भी मांग रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.