Move to Jagran APP

काशीपुर में अजान की आवाज सुनकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रोक दिया अपना संबोधन

रविवार को पहली बार काशीपुर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उदयराज इंटर कॉलेज में 137 करोड़ के विकास योजनाओं का शिलन्यास किया। इस दौरान वह जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो अजान की आवाज आने लगी जिसके बाद उन्होंने अपना संबोधन बीच में रोक दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 05 Dec 2021 03:55 PM (IST)Updated: Sun, 05 Dec 2021 03:55 PM (IST)
काशीपुर में अजान की आवाज सुनकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रोक दिया अपना संबोधन
काशीपुर में अजान की आवाज सुनकर मुख्यमंत्रीे पुष्कर सिंह धामी ने बंद कर दिया अपना संबोधन

जागरण संवाददाता, काशीपुर : रविवार को पहली बार काशीपुर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उदयराज इंटर कॉलेज में 137 करोड़ के विकास योजनाओं का शिलन्यास किया। इस दौरान वह जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो अजान की आवाज आने लगी, जिसके बाद उन्होंने अपना संबोधन बीच में रोक दिया। उन्होंने करीब दो मिनट तक अपना संबोधन बिना कुछ कहे बंद रखा। इस दौरान आम लोगों ने भी उनकी भावना को समझते हुए खामोशी साध ली तो सभास्थल पर सन्नाटा पसर गया। जिसे देखकर जनसभा में मौजूद लोगों ने उनकी तारीफ की। हालांकि मुख्यमंत्री ने संबोधन रोकने का कहीं कोई जिक्र नहीं किया।

loksabha election banner

32 हजार करोड़ की योजनाओं का पीएम ने किया शिलान्यास

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि पीएम ने करीब 32 हजार करोड़ की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। यह योजनाएं प्रदेश को विकास के राह पर आगे ले जाएंगी। उद्योग जगत की बेहतरी के लिए हमारी तरफ से एक कमेटी गठित की गई है जिसमें वन टाइम सेटलमेंट की सुविधा दी जाएगी। यह कमेटी पूर्व न्यायधीश की अध्यक्षता में गठित की जा रही है। इससे विभिन्न उद्योगों को काफी राहत मिलेगी। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि रोडवेज शिफ्ट करने से लेकर अन्य विभिन्न मांगों पर सरकार पूरी गंभीरता के साथ इन समस्याओं पर कदम उठाने का प्रयास करेगी। पीएम मोदी ने उत्तराखंड के लोगों को स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतरी के लिए कुमाऊं में एम्स की शाखा खोलने की स्वीकृति प्रदान की है। आयुष्मान योजना के अंतर्गत पूरे प्रदेश में लाखों लोग इसका लाभ उठा रहे हैं।

नई खेली नीति से युवाओं को मिलेगा मौका

सीएम ने कहा कि सरकार की खेल क्षेत्र में सरकार के अहम फैसले पर बोलते हुए कहा कि बताया कि खेल नीति को लेकर हमारी योजना ने आने वाले दिनों में सैकड़ों युवा खिलाड़ियों को एक नया मुकाम मिलेगा। मनोज सरकार व वंदना कटारिया जैसे खिलाड़ियों को शुरुआती दिनों में ऐसी सुविधाएं मिलेंगी जिसके वे हकदार हैं। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के उत्तराखंड को 2025 में देश में अग्रणी राज्य का सपना पूरा करने के लिए मैं अपना एक एक पल राज्य की बेहतरी में लगा दूंगा। इसमें आपके सहयोग की जरूरत है। इस दौरान विधायक हरभजन सिंह चीमा, मेयर ऊषा चौधरी, पीसीयू के चैयरमैन राम मल्होत्रा, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेन्द्र चौधरी, जिलाध्यक्ष शिव अरोर, गुरविंदर सिंह चंडोक, प्रदेश मंत्री आशीष गुप्ता,प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.