Move to Jagran APP

काशीपुर में बच्‍चों को स्‍कूल लेकर जा रही बस सड़क किनारे तालाब में पलटी nainital news

काशीपुर में बच्चों को सुबह स्कूल लेकर जा रही बस अचनक से सड़क के किनारे तालाब में पलट गई। हादसे में बच्‍चों का मामूली चोटें आईं हैं। गनीमत है कि सभी बच्‍चे सुरक्षित हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 10:23 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 10:23 AM (IST)
काशीपुर में बच्‍चों को स्‍कूल लेकर जा रही बस सड़क किनारे तालाब में पलटी nainital news
काशीपुर में बच्‍चों को स्‍कूल लेकर जा रही बस सड़क किनारे तालाब में पलटी nainital news

काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में बच्चों को सुबह स्कूल लेकर जा रही बस अचनक से सड़क के किनारे तालाब में पलट गई। हादसे में बच्‍चों का मामूली चोटें आईं हैं। गनीमत है कि सभी बच्‍चे सुरक्षित हैं। बस में कुल बारह बच्चे सवार थे। हादसे की सूचना में मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। भागकर लोग घटना स्‍थल पर पहुंचे। जहां अपने बच्‍चों को सुरक्षित देखकर उन्‍हें राहत मिली।  बच्‍चों को परिजन स्‍कूल न भेजकर घर ले गए।

loksabha election banner

सामने अचानक कुत्‍ता आने से ड्राइवर ने बस से खाेया नियंत्रण

काशीपुर की पायनियर चिल्ड्रन एकेडमी की बस रोज बच्‍चों को स्‍कूल लाती और ले जाती है। शुक्रवार सुबह भी स्‍कूल बस यूए- 12-3717 बक्सौरा गावं से बच्चों को लेकर टीला गांव की तरफ जा रही थी कि सामने से एक कुत्ते के आ जाने से बस चालक जोगिन्दर सिंह ने नियंत्रण खो दिया और कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम टीला के निकट बस तालाब में पलट गई । बस पलटने से चीख पुकार मच गई । चीखपुकार सुन ग्रामीणों ने दोड़कर बच्चों को निकाला । बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी बच्चे हैं । बस हादसे की खबर सुनकर बच्चों के परिजन घटनास्थल की और भागे। मामले में स्कूल प्रबंधन का कहना है कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें : दुर्गा सिटी सेंटर स्थित हॉस्टल में रहकर एनडीए की तैयारी करने वाला युवक लापता

यह भी पढ़ें : कालाढूंगी-हल्द्वानी हाईवे ट्रक ने बाइक को मारी टक्‍कर, जवान की मौत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.