Move to Jagran APP

मुरादाबाद की महिला का था नहर में मिला शव, परिजनों ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

पिछले महीने सिंचाई नहर में मिली महिला के शव की शिनाख्त हो गई। वह मुरादाबाद जिले की रहने वाली थी। परिजनों ने रामनगर पहुंचकर महिला के पति पर हत्या का शक जताया है। इस मामले में पति की ओर से मुरादाबाद थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई हुई है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 07:57 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 07:57 AM (IST)
मुरादाबाद की महिला का था नहर में मिला शव, परिजनों ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप
पिछलेे महीने सिंचाई नहर में मिली महिला के शव की शिनाख्त हो गई।

रामनगर, जेएनएन : पिछलेे महीने सिंचाई नहर में मिली महिला के शव की शिनाख्त हो गई। वह उप्र. के मुरादाबाद जिले की रहने वाली थी। परिजनों ने रामनगर पहुंचकर महिला के पति पर हत्या का शक जताया है। इस मामले में पति की ओर से मुरादाबाद थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई हुई है।

loksabha election banner

24 सितंबर को ग्राम बसई पीरूमदारा के पास सिचाई नहर में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था। शव तीन से चार दिन का प्रतीत हो रहा था। पुलिस ने मौत संदिग्ध मानते हुए दुष्कर्म या उसके गर्भवती होने की जानकारी जुटाने के मकसद से हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल की महिला चिकित्सकों से शव का पोस्टमार्टम कराया था।

पुलिस की टीमें मुरादाबाद, रामपुर, उधमसिंहनगर के जिलों में महिला का पता लगाने गई थी। इस मामले में बुधवार देर शाम को पुलिस को सफलता मिली। रात आठ बजे जिला मुरादाबाद के थाना मझोला ग्राम भोला सिंह की मिलक निवासी नन्हें अपने पुत्र निसार व भाई शौकीन के साथ रामनगर कोतवाली पहुंचा।

उसने पुलिस द्वारा रखे गए कपड़े व फोटो के आधार पर महिला की शिनाख्त अपनी पुत्री आजादनगर हरथला रेलवे स्टेशन के सामने थाना सिविल लाइन निवासी अफरोज पत्नी अकरम के रूप में की। मृतका के पिता नन्हें ने बताया कि उसकी बेटी के चार बच्चे हैं। वह 19 सितंबर को अपने पति के घर से लापता हो गई थी।

28 सितंबर को उसके पति अकरम ने मुरादाबाद सिविल लाइन थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई है। कोतवाली के एसएसआई जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि मृतका के पिता ने अपने दामाद पर रामनगर लाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इस मामले की जांच मुरादाबाद पुलिस कर रही है। परिजन जहां तहरीर देंगे, वहां कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.