Move to Jagran APP

Uttarakhand Chunav 2022 : कुमाऊं में बीजेपी ने काटा इन दिग्गजों का पत्ता, जानिए किसने क्या कहा

Uttarakhand Assembly Election 2022 कुमाऊं में कई चौंकाने वाले नाम काट दिए गए। पार्टी में अनुशासन है इसलिए कहीं कोई हो हल्ला नहीं मचा। कहीं कहीं छिटपुट विरोध देखने को मिला। पर जिनका टिकट कटा उन्होंने क्या कहा।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 08:48 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:48 PM (IST)
Uttarakhand Chunav 2022 : कुमाऊं में बीजेपी ने काटा इन दिग्गजों का पत्ता, जानिए किसने क्या कहा
बस एक टीस रह गई कि इतने समय से पार्टी में सक्रिय हैं लेकिन एक बार पूछा तक नहीं।

टीम जागरण, हल्द्वानी : उत्तराखंड में गुरुवार को बीजेपी ने अपनी पहली कैंडिडेट की सूची जारी की। इसमें कुमाऊं में कई चौंकाने वाले नाम काट दिए गए। पार्टी में अनुशासन है इसलिए कहीं कोई हो हल्ला नहीं मचा। कहीं कहीं छिटपुट विरोध देखने को मिला। पर जिनका टिकट कटा उन्होंने क्या कहा। आइए जानते हैं -

loksabha election banner

विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान व विधायक अल्मोड़ा का कहना है कि पार्टी का निर्णय सिर माथे पर। 25 साल से पार्टी ने भरोसा जताया और टिकट दिया। जीत के बाद जनता के विश्वास में पूरा खरा उतरने की कोशिश की। बस मन में एक टीस रह गई कि इतने समय से पार्टी में सक्रिय हैं लेकिन टिकट फाइनल करते समय एक बार पूछा तक नहीं गया।

--- 

द्वाराहाट विधायक महेश नेगी ने कहा कि पार्टी के निर्णय का स्वागत है। सोच समझकर ही निर्णय लिया होगा। अब भाजपा को बहुमत से जिताकर सत्ता में लाना ही मकसद है। पार्टी के सच्चे सिपाही की तरह काम करते रहेंगे। पार्टी से कोई गिला-शिकवा नहीं है।

 ----

कपकोट के विधायक बलवंत भौर्याल ने बताया कि पार्टी का निर्णय मंजूर है। चुनाव लडऩे को लेकर पहले से ही असमर्थता जताई थी। क्षेत्र की जनता ने अपार प्रेम दिया है। भाजपा में रहकर ही विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का काम जारी रहेगा।

---

काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा का कहना है कि अपनी अधिक उम्र को देखते हुए अक्टूबर में ही चुनाव न लडऩे का एलान कर दिया था। साथ ही पार्टी से अपने पुत्र के लिए टिकट मांगा था। पार्टी ने उनका मान रखते हुए बेटे को मौका दिया है। पार्टी की गरिमा व अपेक्षा पर पूरा खरा उतरने का प्रयास रहेगा।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Chunav 2022 : कम समय में सीएम धामी ने किया धमाल, खटीमा से ही लड़ेंगे चुनाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.