Move to Jagran APP

स्‍कूल जा रहे छात्र की सुबह अपहरण करने की कोशिश, अर्द्धबेहाेशी की हालत में पहुंचा घर nainital news

चंपावत में सूखीढांग के पास श्यामलाताल रोड पर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े छात्र को अगवा करने की कोशिश की।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 05:04 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 05:04 PM (IST)
स्‍कूल जा रहे छात्र की सुबह अपहरण करने की कोशिश, अर्द्धबेहाेशी की हालत में पहुंचा घर nainital news
स्‍कूल जा रहे छात्र की सुबह अपहरण करने की कोशिश, अर्द्धबेहाेशी की हालत में पहुंचा घर nainital news

चम्पावत, जेएनएन : चंपावत में सूखीढांग के पास श्यामलाताल रोड पर कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े छात्र को अगवा करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि काले रंग की कार सवार एक स्कूली बच्चे समेत चार बदमाशों ने सड़क पर कार रोककर छात्र को जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। विरोध करने पर छात्र को खींचकर गाड़ी में डालने का कोशिश की गई। जैसे-तैसे उनके चंगुल से छूटकर छात्र भागने लगा तो कार के अंदर से उस पर किसी रसायन का स्प्रे कर बदमाश मौके से फरार हो गए। अर्द्धबेहोशी की हालत में घर पहुंचे छात्र ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। धीरे-धीरे हालत बिगड़ती देख परिजन उसे संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर ले गए। परिजनों के विपरीत पुलिस घटना को अपहरण से जोड़कर नहीं देख रही है।

loksabha election banner

छठीं कक्षा में पढ़ता है अजय

जानकारी के अनुसार जौल (आमखर्क) निवासी 11 वर्षीय अजय पुत्र दिनेश चौड़ाकोटी राजकीय इंटर कॉलेज सूखीढांग में कक्षा छह का छात्र है। सोमवार को वह पैदल स्कूल जा रहा था। बताया जा रहा है कि सुबह 9: 30 बजे के करीब उसके सामने काले रंग की कार आकर रुकी, जिसमें छात्र को जबरन बैठने के लिए कहा गया। मना करने पर कार सवार बदमाशों ने जबरन कार में घसीटने का प्रयास किया। उनके चंगुल से छूटकर छात्र भागने लगा तो किसी ने कार के भीतर से उसके पर सिर पर किसी रसायन का स्प्रे कर दिया, जिससे घर पहुंचते-पहुंचते वह अर्द्धबेहोश हो गया।

पीडि़त परिजनों ने नहीं दी है कोई तहरीर

छात्र की माता ऊषा के अनुसार बकौल दिनेश कार में स्कूल की ड्रेस में एक लड़का समेत तीन लोग बैठे थे। छात्र के परिजन भले ही घटना को अपहरण का प्रयास बता रहे हों, लेकिन उनकी ओर से इस बाबत तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस भी घटना को अपहरण के प्रयास से नहीं जोड़ रही है। अलबत्ता मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। सूखीढांग निवासी शंकर दत्त जोशी ने पुलिस से घटना की जांच गंभीरता से करने की मांग की है। इधर, टनकपुर अस्पताल में छात्र का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे घर भेज दिया गया है। चिकित्सक डॉ. जीएस तिवारी ने बताया कि छात्र होश में आ गया है और उसकी हालत सामान्य है।

पुलिस ने शुरू की कार की तलाश

परिजनों द्वारा घटना की जानकारी चल्थी थाने में देने के बाद पुलिस ने कार की तलाश शुरू कर दी है। टनकपुर पुलिस ने भी ककरालीगेट पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। शाम तक कार का पता नहीं चल पाया था। चल्थी चौकी प्रभारी हरीश प्रसाद ने बताया कि पुलिस काले रंग के कार की तलाश कर रही है। शीघ्र दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस हर एंगल से कर रही मामले की जांच

धीरेंद्र कुमार, कोतवाल, टनकपुर ने बताया कि प्रथमदृष्टया छात्र अजय चौड़ाकोटी के अपहरण के प्रयास के पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। हो सकता है किसी ने उसके साथ छेड़खानी की हो और उसे चालक ने डराया धमकाया हो। पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : किडनैप पार्षद गाजियाबाद से बरामद, अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें : नेपाल के कैसिनो में हारकर बर्बाद होने वालों को आसानी से मिलता है लोन, तीन लोगों से हुई पूछताछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.