Move to Jagran APP

ऊधमसिंहनगर बार्डर पर कोरोना जांच के नाम पर फर्जीवाड़े में एक और दबोचा

कोरोना जांच के नाम पर फर्जीवाड़े में एक नाम और जुड़ गया। पकड़े गए आठ लोगों से पूछताछ में मिली जानकारी पर पुलभट्टा पुलिस ने छापा मारकर उनके एक और साथी को पकड़ उसके पास से प्रयोग की गई एक हजार एंटीजन किट बरामद कर ली।

By Prashant MishraEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 05:52 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 05:52 PM (IST)
ऊधमसिंहनगर बार्डर पर कोरोना जांच के नाम पर फर्जीवाड़े में एक और दबोचा
एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी ने बताया जांच की जा रही है

जागरण संवाददाता, किच्छा : बार्डर पर कोरोना जांच के नाम पर फर्जीवाड़े में एक नाम और जुड़ गया। पकड़े गए आठ लोगों से पूछताछ में मिली जानकारी पर पुलभट्टा पुलिस ने छापा मारकर उनके एक और साथी को पकड़ उसके पास से प्रयोग की गई एक हजार एंटीजन किट बरामद कर ली। पुलिस ने नौ आरोपितों को न्यायालय में पेश कर दिया।

prime article banner

मंगलवार को पुलभट्टा बार्डर पर उत्तर प्रदेश व अन्य प्रदेशों से आने वालों का कोरोना टेस्ट न कर बिना टेस्ट निगेटिव रिपोर्ट दे प्रवेश देने के खेल का पर्दाफाश हुआ था। इस कार्य को स्टार इमेङ्क्षजग प्रा. लि. के कर्मचारियों द्वारा मोटा मुनाफा कमाने के लालच में किया जा रहा था। पुलिस ने चिकित्सा अधीक्षक सीएचसी किच्छा डा. एचसी त्रिपाठी की तहरीर पर विवेक पुत्र कुलवंत राय निवासी शिवालिक नगर हरिद्वार, अभय पुत्र प्रमोद ङ्क्षसह निवासी भदई पूरा रुद्रपुर, पुष्पेंद्र ङ्क्षसह पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी शांति कॉलोनी रुद्रपुर, शुभम पुत्र राकेश ङ्क्षसह निवासी शहजातपुर थाना नागल जनपद बिजनौर, अंकित सैनी पुत्र जिले ङ्क्षसह सैनी निवासी चिडिय़ापुर हरिद्वार, हर्ष कुमार पुत्र ब्रजपाल ङ्क्षसह निवासी शहजातपुर थाना नागल जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश, विकास शर्मा पुत्र सतीश कुमार शर्मा निवासी अशोक विहार सोनीपत, राजेंद्र ङ्क्षसह सैनी पुत्र जयपाल ङ्क्षसह निवासी चिडिय़ापुर हरिद्वार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उनसे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी की अगुवाई में पुलिस टीम ने उत्तराखंड की सीमा पर रामपुर जनपद के बिलासपुर थाना अंतर्गत बत्रा कॉलोनी में छापा मार कर उनके नौवें साथी अंकुर पुत्र शीशपाल राउली महमूद थाना सिडकुल हरिद्वार को पकड़ लिया।

पुलिस ने वहां से लगभग एक हजार प्रयोग की जा चुकी एंटीजन किट भी बरामद कर ली। सभी लोग बत्रा कॉलोनी के इसी मकान में रह कर आवश्यकता अनुसार जनपद के अन्य सेंटर पर किट पहुंचाने का काम करते थे। पुलिस ने पकड़े गए नौ आरोपितों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी ने बताया जांच की जा रही है, जांच में मिले साक्ष्य के अनुरुप कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.