Move to Jagran APP

बाजपुर में माल सप्लाई करने के नाम पर 9 लाख 80 हड़पने का आरोपत

बाजपुर में धोखाधड़ी कर 9.80 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर रुपए वापस दिलाने की मांग की है। वहीं पुलिस ने एसएसपी के आदेशों पर तहरीर में नामजद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 05:41 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 05:41 PM (IST)
बाजपुर में माल सप्लाई करने के नाम पर 9 लाख 80 हड़पने का आरोपत
बाजपुर में माल सप्लाई करने के नाम पर 9 लाख 80 हड़पने का आरोपत

संवाद सहयोगी, बाजपुर : बाजपुर में धोखाधड़ी कर 9.80 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर रुपए वापस दिलाने की मांग की है। वहीं पुलिस ने एसएसपी के आदेशों पर तहरीर में नामजद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

ग्राम मुड़िया कलां निवासी वाहिद अली पुत्र बब्बन अली ने तहरीर में कहा है कि डैर वाली मस्जिद लंगड़े की पुलिया मोहल्ला असालतपुरा जिला मुरादाबाद (उप्र) निवासी गुलफराज कुरैशी पुत्र जहीर ने जहीर ट्रेडर्स के नाम से फर्म खोल रखी है। फर्म का काम गत्ते का कच्चा माल खरीदकर फैक्ट्रियों को सप्लाई करना है।

जिसमें सितंबर 2019 से दिसंबर 2019 तक फर्म से माल मंगाने के लिए मांग के अनुरूप 9 लाख 80 हजार रुपये की रकम कई बार में बैंक के माध्यम से गुलफराज कुरेशी के बैंक खाते में ट्रांसफर की गई। इसके बाद एक माह तक माल नहीं भेजा गया तो वाहिद ने गुलफराज से संपर्क किया। जिसमें वह टाल-मटोल करते हुए इधर-उधर की बातें करने लगा और दो माह का समय बीत जाने के बाद भी माल भेजा गया और ना ही रकम वापस की गई।

आरोप है कि परेशान होकर जब वाहिद अली आरोपित गुलफराज कुरैशी के पास गया तो वह गाली-गलौज करने लगा और अपने छोटे भाई गुलनबाज कुरैशी के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं देशी तमंचा निकालकर उसके ऊपर तान दिया और जान से मारने की धमकी दी गई। वाहिद ने बताया कि आरोपित गुलफराज कुरेशी के खिलाफ इससे पूर्व भी धोखाधड़ी व चैक बाउंस के मामले में बाजपुर न्यायालय में चल रहे हैं। वहीं पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.