Move to Jagran APP

सड़क पर फैला टमाटर समेट रहा था मजदूर, तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया NAINITAL NEWS

गौलापार के कुंवरपुर में पिकअप पलटने से बिखरे टमाटर बटोर रहे श्रमिक को डंपर ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Edited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 11:48 AM (IST)
सड़क पर फैला टमाटर समेट रहा था मजदूर, तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया NAINITAL NEWS
सड़क पर फैला टमाटर समेट रहा था मजदूर, तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया NAINITAL NEWS

हल्द्वानीए जेएनएन : गौलापार के कुंवरपुर में पिकअप पलटने से बिखरे टमाटर बटोर रहे श्रमिक को डंपर ने कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का कारण सामने से आ रहे वाहन की लाइट पड़ने से डंपर चालक को सड़क पर बैठे श्रमिक का नहीं दिखना माना जा रहा है।
चोरगलिया थानाध्यक्ष संजय जोशी ने बताया कि मंगलवार तड़के टमाटर, गोभी आदि सब्जियों से लदा पिकअप हल्द्वानी से पीलीभीत जा रहा था। कुंवरपुर में अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पेटियां टूटने से टमाटर बिखर गए। पिकअप को सीधा करने के बाद श्रमिक रसित पाल पुत्र राम चरण निवासी मालादेही, इलाहाबाद जमीन पर बैठकर बिखरे टमाटर एकत्र करने लगा। करीब पांच बजे काठगोदाम से चोरगलिया की ओर जा रहे डंपर ने रसित को कुचल दिया। टायर चढ़ने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर भी अनियंत्रित होकर सिंचाई गूल में घुस गया। डंपर चालक ने पुलिस को बताया कि सामने से आ रहे वाहन की लाइट आंखों में पड़ने से डंपर चालक को जमीन पर बैठा श्रमिक नहीं दिखा होगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि पिकअप व डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक श्रमिक के परिजन या अन्य किसी की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

सड़क दुर्घटना में दो घायल
रामनगर में अलग-अलग दो सड़क हादसों में दो व्यक्ति से घायल हो गए। एक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। मंगलवार की सुबह खताड़ी निवासी हनीफ किसी काम से पैदल चलकर लखनपुर गया था। इसी दौरान लखनपुर चुंगी पर पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। घटना में हनीफ घायल हो गया। वहीं पीरूमदारा निवासी विक्रम सिंह बाइक से रामनगर बाजार जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल जाने से वह घायल हो गया। हनीफ की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.