Move to Jagran APP

मास्क नहीं पहनने पर बनभूलपुरा में 13 लोगों पर मुकदमा

मास्क नहीं पहनने व शारीरिक दूरीका पालन नहीं करने पर पुलिस ने 13 और लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 06:19 PM (IST)
मास्क नहीं पहनने पर बनभूलपुरा में 13 लोगों पर मुकदमा
मास्क नहीं पहनने पर बनभूलपुरा में 13 लोगों पर मुकदमा

हल्द्वानी, जेएनएन : लॉकडाउन का उल्लंघन व प्रशासन के निर्देशों का पालन नहीं करने वालों पर बनभूलपुरा पुलिस का शिकंजा लगातार कस रहा है। मास्क नहीं पहनने व शारीरिक दूरीका पालन नहीं करने पर पुलिस ने 13 और लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि मास्क नहीं पहनने व भीड़ लगाने पर बनभूलपुरा के लाइन नंबर आठ निवासी मो. सफीक, वसीम, शवान, शादान, युनुस, जुल्फिकार व सद्​दाम के विरुद्ध धारा 188, 269, 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान अनावश्यक रूप से घूमने पर टहलने काबुल का गेट बनभूलपुरा निवासी पिंकू, सेवाराम व छोटी रोड निवासी राशिद के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि ड्रोन से लगातार नजर रखकर निर्देशों का उल्लंघन करने वालों काे चिह्नित कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

किशोरी की बनायी फर्जी फेसबुक आइडी

हल्द्वानी के राजपुरा में रहने वाली एक किशोरी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अभद्र चेटिंग व फोटो शेयर की जा रही हैं। इसका पता लगने पर परेशान मां  ने पुलिस से जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के सर्विलांस सेल ने फर्जी फेसबुक अकाउंड बनाने वाले को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है। राजेंद्र नगर निवासी एक महिला ने कोतवाली आकर बताया कि उनकी बेटी नाबालिग है। बेटी के फोटो व मोबाइल नंबर से किसी व्यक्ति ने फर्जी फेसबुक आइडी बना ली है। इस आईडी का दुरुपयोग कर लोगों से अभद्र बातें व फोटो शेयर की जा रही हैं। बेटी को दोस्तों से जब इसका पता चला तो हड़कंप मचा। महिला ने कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती पत्र सौंपा है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली से नैनीताल पहुंची फिटनेस ट्रेनर काे ग्रामीण के विरोध के बाद किया क्‍वारंटाइन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.