Move to Jagran APP

कुख्यात अपराधी कुलदीप सिंह उर्फ केडी के 10 शरणदाता चिह्नित, मददगारों के संलिप्‍तता की जांच करेगी एसटीएफ

ऊधमसिंह नगर जिले में 11 जघन्य अपराधों में नामजद कुलदीप सिंह उर्फ केडी बीते दिनों बिजनौर जिले में एसटीएफ से मुठभेड़ में घायल हो गया था। इसके बाद भी वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया था तब से एसटीएफ और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 03:35 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 09:19 AM (IST)
कुख्यात अपराधी कुलदीप सिंह उर्फ केडी के 10 शरणदाता चिह्नित, मददगारों के संलिप्‍तता की जांच करेगी एसटीएफ
अब तक 10 शरणदाताओं को एसटीएफ ने चिह्नित कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : तराई का कुख्यात अपराधी केडी के शरणदाताओं पर एसटीएफ ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसके तहत अब तक 10 शरणदाताओं को एसटीएफ ने चिह्नित कर लिया है। साथ ही केडी के अपराध में उनकी संलिप्तता की भी जांच की जा रही है। इसके बाद टीम रिपोर्ट तैयार कर कार्रवाई शुरू कर सकती है। बता दें कि ऊधमसिंह नगर जिले में 11 जघन्य अपराधों में नामजद कुलदीप सिंह उर्फ केडी बीते दिनों बिजनौर जिले में एसटीएफ से मुठभेड़ में घायल हो गया था। इसके बाद भी वह अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया था, तब से एसटीएफ और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

loksabha election banner

आशंका जताई जा रही थी कि नजदीकी शरणदाता के पास छिपा हुआ है। इस पर एसटीएफ और पुलिस ने उसके सहयोगियों को चिह्नित करना शुरू कर दिया था। इस दोरान पता चला कि ऊधमसिंह नगर के अलावा अन्य जिलों के कई लोग केडी को शरण देते हैं और नए नए असलहा और वाहन भी उपलब्ध कराते हैं। सहयाेगियों में सबसे ज्यादा लोग ऊधमसिंह नगर के होने की सूचना थी। इस पर एसटीएफ ने केडी के मददगारों को चिह्नित करना शुरू कर दिया था।

एसटीएफ सूत्रों की मानें तो जसपुर से लेकर सितारगंज तक केडी की मदद करने वाले 10 लोगों को चिह्नित किया जा चुका है। जिनकी एसटीएफ रिपोर्ट तैयार कर रही है। देखा जा रहा है कि केडी की मदद करने वाले उसके साथ किसी अपराध में तो संलिप्तत नहीं थे, इसकी भी जांच की जा रही है। एसटीएफ अधिकारियों के मुताबिक चिह्नित लोगों का इतिहास खंगालने के बाद उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.