Move to Jagran APP

युवक की होने वाली थी शादी, उसने मौत को लगाया गले

हरिद्वार के सिडकुल कि ब्रहमपुरी कॉलोनी में फैक्ट्री कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामेले की जांच कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 05:07 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 05:07 PM (IST)
युवक की होने वाली थी शादी, उसने मौत को लगाया गले
युवक की होने वाली थी शादी, उसने मौत को लगाया गले

हरिद्वार, जेएनएन। सिडकुल कि ब्रहमपुरी कॉलोनी में फैक्ट्री कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक मूल रूप से हस्तिनापुर मेरठ उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, थाना सिडकुल क्षेत्र की ब्रहमपुरी कॉलोनी में किराये के मकान पर संदीप (25 वर्ष) पुत्र जगदीश निवासी हस्तिनापुर मेरठ उत्तर प्रदेश रहता था। यहां सिडकुल की फैक्ट्री में काम करता था। बताया जाता है 25 फरवरी को उसकी शादी होने वाली थी। रविवार को जिस लड़की से शादी होनी थी उसके साथ किसी बात को लेकर मोबाइल पर कहासुनी होने पर संदीप ने गले में रस्सी डालकर पंखे से लटककर फांसी लगा दी।

पुलिस ने बताया लड़की के साथ शादी होनी है वह भी सिडकुल में ही काम करती है। जब संदीप ने फोन नहीं उठाया तब वह उसके कमरे पर पहुंची। उसने उसे फांसी पर लटका हुआ। देखकर शोर मचा दिया। आस पास के लोगों लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल  भिजवाया।

यह भी पढ़ें: बेरोजगारी के कारण डिप्रेशन में था युवक, उठाया ऐसा खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें: चौराहे पर पहुंची युवती ने गटका जहर, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

यह भी पढ़ें: मां से कहासुनी के बाद बेटी ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.