Move to Jagran APP

धोखे से की दूसरी शादी, छह माह के बेटे को मारने की धमकी; युवक समेत परिजनों पर मुकदमा

एक महिला ने युवक पर धोखा देकर दूसरी शादी करने और छह माह के बेटे को जान से मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 06:39 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:39 PM (IST)
धोखे से की दूसरी शादी, छह माह के बेटे को मारने की धमकी; युवक समेत परिजनों पर मुकदमा
धोखे से की दूसरी शादी, छह माह के बेटे को मारने की धमकी; युवक समेत परिजनों पर मुकदमा

रुड़की, जेएनएन। धोखा देकर दूसरी शादी करने वाले युवक और उसके परिजनों पर महिला ने उत्पीड़न और छह माह के बेटे को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में पति और उसकी पहली पत्नी समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाली महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह वर्ष 2016 में करौंदी गांव के पास एक फैक्ट्री में काम करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात वतन सैनी निवासी सुभाषनगर, ज्वालापुर, हरिद्वार से हुई थी। दोनों के बीच कुछ समय बाद प्रेम संबंध बन गए। पीड़िता का कहना है कि वतन सैनी उसे मसूरी स्थित एक होटल में ले गया और शादी का झांसा देकर संबंध बनाए। इसके बाद एक मंदिर में ले जाकर गुपचुप तरीके से उसके साथ शादी कर ली। 

वतन सैनी पहले से ही शादीशुदा था। यह बात उसने युवती से छिपाई थी। दोनों रामनगर स्थित एक अपार्टमेंट में रहने लगे। आरोप है कि उसके गर्भवती होने पर वतन सैनी ने मारपीट की और उसे गलत दवा दिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके कुछ समय बाद वह फिर से गर्भवती हुई। उसने एक बेटे को जन्म दिया। इस दौरान महिला को पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है। उसके विरोध करने पर पति वतन सैनी और उसकी पहली पत्नी शालू और अन्य लोगों ने उसका उत्पीड़न किया और फिर उसे रुड़की छोड़कर चले जाने को कहा। ऐसा न करने पर उसके छह माह के बेटे को जान से मारने की धमकी दी। 

यह भी पढ़ें: खाना बनाने से किया इनकार तो पत्नी को पीटा, फिर गुस्साई महिला ने पति को जड़े थप्पड़

गंगनहर कोतवाली के एसआइ देवराज शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने युवती की तहरीर पर पति वतन सैनी, उसके पिता मांगेराम, उसकी पहली पत्नी शालू, ससुर, उसके साले आकाश पर मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पति एक और पत्नियां दो, महिला हेल्पलाइन के बाहर काटा हंगामा; जानिए पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.