Move to Jagran APP

रुड़की में ऊर्जा निगम के जेई पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

रुडकी में ऊर्जा निगम के अधिकारी किसी न किसी मामले को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। आमतौर पर बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ ऊर्जा निगम के अधिकारी अक्सर लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराते नजर आते हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 02:13 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 02:13 PM (IST)
रुड़की में ऊर्जा निगम के जेई पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस कर रही मामले की छानबीन
रुड़की में ऊर्जा निगम के जेई पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप।

जागरण संवाददाता, रुड़की। रुडकी में ऊर्जा निगम के अधिकारी किसी न किसी मामले को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं।  आमतौर पर बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ ऊर्जा निगम के अधिकारी अक्सर लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराते नजर आते हैं, लेकिन इस बार मामला थोड़ा हटकर है। दरअसल, ऊर्जा निगम के जेई पर एक महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक, वसूली के नाम पर ऊर्जा निगम के अधिकारी लोगों का शोषण करने में लगे हुए हैं। आलम ये है कि बिजली चोरी के नाम पर मोटी रकम के जुर्माने भी वसूले जा रहे हैं। महिला यही नहीं रुकी। उन्होंने कहा कि ऊर्जा निगम के अधिकारी बिना अनुमति के एक मकान में घुस गए, जिससे परिवार की महिलाओं में अफरा-तफरी मच गई।

loksabha election banner

दरअसल, ग्रीनपार्क कालोनी निवासी प्रमुख समाजसेवी तबरेज आलम के मुताबिक वो दोपहर के समय आज अपने भाई की पत्नी को डॉक्टर के यहां लेकर गए थे। आरोप है कि इसी बीच ऊर्जा निगम के एक जेई अपने कुछ साथियों के साथ उनके घर पर पहुंच गए और उनके कनेक्शन को काट दिया। जब परिवार की महिला ने इसका विरोध किया तो जेई ने उनके साथ अभद्रता करते हुए धमकी तक दे डाली। 

आरोप ये भी है कि जेई ने कनेक्शन काटते हुए उनकी पत्नी के साथ हाथापाई और बदसलूकी तक कर डाली। तबरेज आलम का कहना है कि बिजली कनेक्शन काटने से पहले विभाग से नोटिस जारी होता है, लेकिन जेई ने आनन-फानन में उनका कनेक्शन काट दिया। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से वो अपने गांव में ही रह रहे थे। लॉकडाउन में उनका घर भी बंद रहा है। तबरेज आलम ने बताया कि उनकी पत्नी अंजुम की ओर से गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है। वहीं, इस बाबत गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि अंजुम की ओर से एक तहरीर आई है। इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के देवर-भाभी के थे जंगल से मिले शव, प्रेम-प्रसंग के चलते हरिद्वार आकर की खुदकुशी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.