This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Uttarakhand Weather Update: रुड़की में सवा घंटे की बारिश से शहर हुआ पानी-पानी

रुड़की में बुधवार को सवा घंटे की झमाझम बारिश ने शहर को जलमग्न कर दिया। शहर के सिविल लाइंस जादूगर रोड सब्जी मंडी रोड और रेलवे रोड में जगह-जगह पानी भर गया।

Thu, 30 Jul 2020 01:43 PM (IST)
Uttarakhand Weather Update: रुड़की में सवा घंटे की बारिश से शहर हुआ पानी-पानी

रुड़की (हरिद्वार ), जेएनएन। Uttarakhand Weather Update रुड़की में बुधवार को सवा घंटे की झमाझम बारिश ने शहर को जलमग्न कर दिया। शहर के सिविल लाइंस, जादूगर रोड, सब्जी मंडी रोड और रेलवे रोड में जगह-जगह पानी भर गया। मालवीय चौक पर जलभराव के चलते लोग को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। जलस्तर कम होने में करीब दो घंटे का समय लगा। सुबह सवा दस बजते ही शहर और आसपास के क्षेत्रों में तेज बारिश शुरू हो गई। साथ ही, सड़कों पर पानी भरना शुरू हो गया। सिविल लाइंस में शहीद चंद्रशेखर आजाद चौक से लेकर सिविल लाइंस बाजार में कई दुकानों में पानी भर गया।

बारिश रुकने के करीब घंटे भर तक पानी भरा रहा। इसी तरह से मालवीय चौक से रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क नहर में तब्दील हो गई। इसके चलते इस मार्ग पर वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। इसी तरह से पुरानी तहसील, अंबर तालाब में पानी भरने के कारण कई घरों में पानी घुस गया। शहर की सबसे पॉश कॉलोनी जादूगर रोड पर भी सेंटऐंस स्कूल से लेकर कई गलियों और घरों में पानी घुस गया।

दूसरी बारिश भी नहीं झेल सके नाले

रुड़की में गत 21 जुलाई को झमाझम बारिश हुई थी। तब भी शहर के नाले पानी की निकासी नहीं कर सके थे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर महापौर के पुराने बयान काफी चर्चाओं में रहे। एक सप्ताह से मोहनपुरा, कृष्णानगर समेत कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। क्षेत्र के लोग ज्वाइंट मजिस्ट्रेट से महापौर तक से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुध नहीं ले रहा है। महापौर का दावा हे कि जल्द ही पानी की निकासी कराई जाएगी। 

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Weather Updates: उत्तराखंड के कई हिस्सों में हो रही भारी बारिश, बागेश्वर में मकान ध्वस्त

कई सरकारी दफ्तरों में भरा पानी

रुड़की में एआरटीओ कार्यालय से लेकर सिविल लाइंस स्थित दूरसंचार विभाग के दफ्तर में पानी भर गया। ऐसी ही स्थिति रुड़की कचहरी में एसपी देहात कार्यालय परिसर की है। यहां पर भी पानी भरा है। वहीं रामनगर बिजलीघर के समीप भी पानी भर गया।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में आज पांच जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

हरिद्वार में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!