Move to Jagran APP

गोकशी के आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी

ग्राम माधोपुर में तीन दिन पूर्व हुई गोकशी की घटना में संलिप्त आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर बजरंग दल के कार्यकत्र्ता गुरुवार को गंगनहर कोतवाली पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 08:33 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 08:33 PM (IST)
गोकशी के आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी
गोकशी के आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी

जागरण संवाददाता, रुड़की: ग्राम माधोपुर में तीन दिन पूर्व हुई गोकशी की घटना में संलिप्त आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर बजरंग दल के कार्यकत्र्ता गुरुवार को गंगनहर कोतवाली पहुंचे। वहीं इससे पहले भी इस तरह के मामलों की जांच में लापरवाही बरतने पर कार्यकत्र्ताओं ने रोष प्रकट किया।

loksabha election banner

विश्व हिदू परिषद के जिला मंत्री शिव प्रसाद त्यागी और बजरंग दल के सह जिला संयोजक विवेक त्यागी के नेतृत्व में कार्यकत्र्ता गंगनहर कोतवाली पहुंचे। इस दौरान जिला मंत्री शिव प्रसाद त्यागी ने कहा कि रुड़की क्षेत्र में आए दिन गोकशी की घटनाएं बढ़ रही हैं। संगठन की ओर से इस संबंध में कई बार अधिकारियों को ज्ञापन भी दिया गया लेकिन पुलिस के लचर रवैये के कारण इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जो दुर्भाग्यपूर्ण है। बजरंग दल के सह जिला संयोजक विवेक त्यागी ने कहा कि गो कोई पशु नहीं है बल्कि सनातन धर्म में आस्था रखने वाले करोड़ों हिदुओं की मां है। यदि क्षेत्र में इसी प्रकार गोकशी की घटनाएं बढ़ती रहीं और अधिकारियों ने कार्रवाई के नाम पर लीपापोती करने का प्रयास किया तो बजरंग दल सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने को बाध्य होगा। साथ ही गो हत्या के आरोपितों को अपने स्तर से रोकने का कार्य करेगा। इंस्पेक्टर गंग नहर ने कार्यकत्र्ताओं को आश्वासन दिया कि सभी आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इस दौरान सुनील कश्यप, संजय धीमान, कपिल त्यागी, विकास सैनी, अवनीश त्यागी, प्रवीण गिरी, अमन गोस्वामी, नवनीत सैनी, कुशाग्र गर्ग आदि कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.