Move to Jagran APP

प्रत्याशी घोषित होने के बाद भावुक हुए सुमित, बोले-कांग्रेंस ने नहीं होने दी मां की कमी

हल्द्वानी सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित सुमित पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने मां की कमी नहीं होने दी। वह पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और मां के अधूरे अपनों को सभी के साथ मिलकर पूरा करेंगे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 02:18 PM (IST)
प्रत्याशी घोषित होने के बाद भावुक हुए सुमित, बोले-कांग्रेंस ने नहीं होने दी मां की कमी
सुमित हृदयेश ने दावा क‍ि हल्द्वानी के साथ ही जिले की सभी छह सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत होगी।

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : हल्द्वानी विधानसभा से विधायक प्रत्याशी घोषित होने पर सुमित हृदयेश भावुक हो गए। उन्होंने पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने मां की कमी नहीं होने दी। वह पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और मां के अधूरे अपनों को सभी के साथ मिलकर पूरा करेंगे। दावा किया कि हल्द्वानी के साथ ही जिले की सभी छह सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत होगी।

loksabha election banner

रविवार को स्वराज आश्रम है सुमित हृदयेश ने पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें प्रत्याशी घोषित किया है वह उस उम्मीद पर खरा उतरेंगे। कहा कि डबल इंजन की झूठी सरकार को अब सबक सिखाने का समय आ गया है। प्रदेश की जनता परिवर्तन का मूड बना चुकी है। कांग्रेस के कार्यकाल में जो विकास अधूरे पड़े थे वह आज भी पूरे नहीं हो पाए। आईएसबीटी और जू उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

सुमित ने कहा उनकी जीत के लिए सभी लोग मिलकर काम करेंगे। अपनी संकल्प यात्रा में वह जिन लोगों से नहीं मिल पाए। उनका आशीर्वाद लेने के लिए दोबारा घर-घर जाएंगे। अपनी बात कहते हुए सुमित मां स्व. इंदिराहृदयेश को याद कर वह भावुक हो गए और बोले, कि मां पिता का साया ही बच्चों के लिए काफी होता है। लेकिन उनकी मां के जाने के बाद पार्टी ने कभी भी मां की कमी नहीं होने दी। उनका हर कदम पर साथ दिया और इसी विश्वास के साथ उन्हें टिकट भी दिया गया। उन्होंने हल्द्वानी से अपनी जीत का दावा किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल समेत कई मौजद थे।

दावेदारों ने बनाई दूरी, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

हल्द्वानी। हल्द्वानी से टिकट की दावेदारी कर रहे सभी चेहरे सुमित की प्रेस वार्ता से दूर रहे। वहीं दर्जनों कार्यकर्ताओं ने स्वराज आश्रम में पहुंचकर उनका जोरदार स्वागत किया। फूल माला पहनाकर सुमित के नारे लगाए। वहीं इंदिरा अमर रहे के नारे लगाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.