Move to Jagran APP

उप्र के प्रेमी युगल को बनाया बंधक

डंढेरा गांव में उप्र के प्रेमी युगल को कमरे में बंधक बनाने का मामला ्रपकाश में आया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 04:55 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 12:02 AM (IST)
उप्र के प्रेमी युगल को बनाया बंधक
उप्र के प्रेमी युगल को बनाया बंधक

जागरण संवाददाता, रुड़की: डंढेरा गांव में उप्र के प्रेमी युगल को कमरे में बंधक बनाने का मामला प्रकाश में आया है। इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने प्रेमी युगल को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

prime article banner

उप्र के सहारनपुर जिले के एक गांव का युवक सहारनपुर में लॉ की पढ़ाई कर रहा है। उसके साथ गागलहेड़ी निवासी एक युवती भी पढ़ती है। पिछले करीब एक साल से इनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। लॉकडाउन के चलते काफी दिनों से यह दोनो मिल नहीं पा रहे थे। युवक का एक दोस्त रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के डंढेरा फाटक के पास किराये का मकान लेकर पढ़ाई करता है। युवक ने अपने दोस्त के कमरे पर प्रेमिका से मिलने की बात कही। उसके दोस्त ने इसके लिए हामी भर दी। शुक्रवार को युवक प्रेमिका को लेकर डंढेरा पहुंच गया। प्रेमी का दोस्त उन्हें चाबी देकर वहां से चला गया। प्रेमी युगल यहां पहुंचा तो किसी दूसरे युवक को इसकी जानकारी मिली। उसने कमरे में बाहर से कुंडी लगा दी और शोर मचा दिया। इसके बाद वहां पर काफी ग्रामीण पहुंच गए। कमरे में प्रेमी युगल होने की सूचना पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए प्रेमी युगल को बाहर निकाला और उन्हें कोतवाली ले आई। कोतवाली में दोनों से पूछताछ की गई। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि दोनों ही बालिग थे। दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.