Move to Jagran APP

हरिद्वार: कलियर जियारत करने आए दो युवक आए अज्ञात वाहन की चपेट में, मौत

Road Accident In Haridwar हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मंडावली में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम शमीम और जाकिर हैं जो बिहार के रहने वाले हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 12:53 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 12:53 PM (IST)
हरिद्वार: कलियर जियारत करने आए दो युवक आए अज्ञात वाहन की चपेट में, मौत
हरिद्वार: कलियर जियारत करने आए बिहार के दो युवक आए अज्ञात वाहन की चपेट में।

संवाद सहयोगी, मंगलौर। Road Accident In Haridwar  ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार दो फैक्ट्री कर्मचारियों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लिए हैं। दोनों कर्मचारी रविवार को बाइक से कलियर में जियारत करने के लिए आए थे। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक शमीम निवासी किरथल वार्ड नंबर 12, थाना तेगड, जिला बेगूसराय, बिहार तथा जरीफ निवासी ज्योतिनगर, युसुफनगर, निवासी चकसावरी, थाना बिसरख, जिला गौतमबुद्धनगर, उत्तर प्रदेश नोएडा स्थित एक फैक्ट्री के कर्मचारी थे। रविवार की रात को दोनों वापस जा रहे थे। रात करीब नौ बजे जैसे ही इनकी बाइक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मंडावली गांव के पास पहुंची तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने इन्हें टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक वाहन समेत वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने शमीम और जरीफ को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इनके स्वजनों को हादसे की जानकारी दी। स्वजन भी रुड़की पहुंचे। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल बिष्ट ने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

ओवर स्पीड में 12  वाहनों  के चालान

सीपीयू ने हाईवे पर तेज रफ्तार से वाहन दौड़ाने  वाले 12 वाहन चालकों के चालान किए। पिछले दो माह में सड़क हादसों में 20 से अधिक व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। अधिकांश हादसों की वजह तेज रफ्तार है। सोमवार को सीपीयू ने किशनपुर गांव के पास हाईवे पर गन स्पीड से चेकिंग की। सीपीयू ने सड़क पर ओवर स्पीड में 12 वाहनों के चालान किए। सीपीयू ने बिना हेलमेट के सड़क पर चलने वालों के भी चालान किए। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि ओवर स्पीड को लेकर पुलिस की तरफ से अभियान आगे भी जारी रहेगा। यातायात नियमों की अनदेखी करने वालों पर कार्रवाई होगी।

मास्क नहीं लगाने पर 15 चालान

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मास्क नहीं लगाने पर सोमवार को 15 चालान किए गए। 

यह भी पढ़ें- Road Accident In Haridwar: भगवानपुर और कलियर क्षेत्र में हुई दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत, एक गंभीर 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.