Move to Jagran APP

डीसीएम ने बाइक सवार दो छात्रों को मारी टक्कर, मौत

हरिद्वार में डीसीएम ने बाइक सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार दोनों छात्रों की मौत हो गई।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 07:14 PM (IST)
डीसीएम ने बाइक सवार दो छात्रों को  मारी टक्कर, मौत
डीसीएम ने बाइक सवार दो छात्रों को मारी टक्कर, मौत

हरिद्वार, जेएनएन। भगवानपुर-इमलीखेड़ा मार्ग पर शुक्रवार देर शाम एक डीसीएम ने बाइक सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार दोनों छात्रों की मौत हो गई। दोनों छात्र एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते थे। दुर्घटना के बाद चालक डीसीएम को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

prime article banner

फॉनिक्स इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र रोहित निवासी खटीमा ऊधमसिंहनगर और शिवपाल सैनी निवासी बिजनौर शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे भगवानपुर से इमलीखेड़ा की ओर जा रहे थे। जब ये दोनों नीलकंठ ढाबे के निकट पहुंचे तो तेज रफ्तार से आ रहे एक डीसीएम ने छात्रों की बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों छात्र बाइक समेत सड़क पर गिर गए। दुर्घटना के बाद चालक डीसीएम को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। 

वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों युवकों को उठाया और पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। छात्र शिवपाल सैनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छात्र रोहित को गंभीर हालत में पहले आरोग्यम अस्पताल लाया गया, लेकिन उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद छात्र को एक निजी चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि छात्र की मौत हो चुकी है। 

यह भी पढ़ें: कार के खाई में गिरने से महिला की मौत, तीन घायल Dehradun News

रोहित बीएससी तृतीय वर्ष एग्रीकल्चर और शिवपाल सैनी बीटेक चतुर्थ वर्ष कंप्यूटर साइंस के छात्र थे। रोहित के दोस्त विजय सिंह राणा ने बताया कि शुक्रवार रात को करीब साढ़े आठ बजे उसने रोहित को फोन किया तो एक व्यक्ति ने यह फोन सुना। उसी व्यक्ति ने उन्हें दुर्घटना की जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें: टिहरी और हरिद्वार में हुए सड़क हादसों में मामा-भांजे समेत तीन की मौत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.