Move to Jagran APP

कोतवाली के पास महिला को तमंचे की बट मारकर जेवरात लूटे

कोतवाली गंगनहर के समीप दिनदहाड़े एक गली में बदमाशों ने महिला का पर्स लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 03:00 AM (IST)
कोतवाली के पास महिला को तमंचे की बट मारकर जेवरात लूटे
कोतवाली के पास महिला को तमंचे की बट मारकर जेवरात लूटे

जागरण संवाददाता, रुड़की: कोतवाली गंगनहर के समीप दिनदहाड़े एक गली में बदमाशों ने महिला को तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने महिला से जेवरात और नकदी भरा पर्स लूट लिया। दिनदहाड़े घटना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र पूर्वावली गणेशपुर निवासी सुनीता पत्नी राजीव रविवार को दिन में बाजार जाने के लिए घर से निकली थी। जैसे ही महिला अभिलाषा नर्सिंग होम वाली गली में पहुंची, तो बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। इससे पहले कि महिला कुछ समझ पाती। बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा तान दिया। बदमाशों ने महिला से चेन, कुंडल और पर्स लूट लिया। विरोध किया तो एक बदमाश ने महिला के सिर पर तमंचे की बट से हमला कर दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वारदात के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। महिला के शोर की आवाज सुनकर कई लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इसके बाद गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया गया। सूचना मिलने से पुलिस में अफरातफरी मच गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। महिला को अस्पताल में उपचार दिलाया गया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों का कहीं कोई पता नहीं चला। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

रुड़की: महिला से दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की बाइक को ट्रेस किया जा रहा है। शीघ्र ही बदमाशों की धरपकड़ की जाएगी।

------------ बदमाशों को पकड़ने में नहीं दिखाई हिम्मत

रुड़की: लूट की वारदात के बाद बदमाश तमंचे लहराते हुए मौके से फरार हो गए। शोर की आवाज सुनकर कुछ लोग मौके पर आए भी थे, लेकिन बदमाशों के हाथ में तमंचे देख कोई भी उन्हें पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटा सका। वारदात को लेकर दहशत का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.