Move to Jagran APP

ड्राइवर ने जहर खाकर दी जान, युवक गंगा में कूदा Haridwar News

ज्वालापुर में एक ड्राइवर ने जहर खाकर जान दे दी वहीं कनखल में इटावा के एक युवक ने गंगनहर में कूदकर खुदकुशी कर ली।

By Edited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 11:12 AM (IST)
ड्राइवर ने जहर खाकर दी जान, युवक गंगा में कूदा Haridwar News
ड्राइवर ने जहर खाकर दी जान, युवक गंगा में कूदा Haridwar News

हरिद्वार, जेएनएन। शहर में ज्वालापुर और कनखल में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली। ज्वालापुर में जहां एक ड्राइवर ने जहर खाकर जान दे दी, वहीं कनखल में इटावा के एक युवक ने गंगनहर में कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक चुड़ियाला के तेज्जुपुर गांव निवासी गिरीराज शर्मा पेशे से ड्राइवर था। उसने ज्वालापुर के लक्कड़हारान में नीरज शर्मा का मकान किराये पर लिया था। गिरीराज का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे से मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। गिरीराज के मुंह से झाग निकल रहा था। प्रथम दृष्टया उसने जहर खाकर खुदकुशी की।

पुलिस ने परिवार को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं कनखल में सिंहद्वार पुल से एक युवक ने गंगनहर छलांग लगा दी। पानी के तेज बहाव में बहने लगा। उसके हाथ पांव मारने पर कुछ तैराक युवक बचाने के लिए गंगनहर में कूद गए। काफी दूर जाकर उन्होंने मशक्कत से उसे बाहर निकाला। मगर शरीर में काफी पानी चले जाने और सांस रुकने के कारण उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त विजय पाल सिंह निवासी अहरपुरी, इटावा उत्तर प्रदेश के रूप में कराई। उसकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि वह पारिवारिक कारणों से जान दे रहा है। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश के मंजियाड़ी गांव के युवक और युवती ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

नहाते समय गंगनहर में बहा युवक

प्रेमनगर आश्रम घाट पर नहाने के दौरान एक युवक गंगनहर में बह गया। उसकी काफी तलाश की गई, मगर कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस के मुताबिक लेबर कॉलोनी ज्वालापुर निवासी रोशन प्रेमनगर आश्रम घाट पर नहाने गया था। उसी दौरान वह पानी के तेज बहाव में बह गया। ज्वालापुर कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: देहरादून के एक क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने लगाई फांसी, दो दिन बाद चला पता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.