Move to Jagran APP

फैक्ट्रीकर्मी के खाते से 12 हजार की रकम उड़ाई

एक फैक्ट्रीकर्मी के खाते से 12 हजार की रकम साफ हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:17 AM (IST)
फैक्ट्रीकर्मी के खाते से 12 हजार की रकम उड़ाई
फैक्ट्रीकर्मी के खाते से 12 हजार की रकम उड़ाई

संवाद सूत्र, रुड़की: एक फैक्ट्रीकर्मी के खाते से 12 हजार की रकम साफ हो गई। यह रकम एटीएम का क्लोन तैयार करके निकाली गई। पीड़ित का कहना है कि न तो उसने अपना एटीएम कार्ड किसी को दिया और न ही उसने किसी को पासवर्ड बताया है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरम कालोनी निवासी अरविद सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में कर्मचारी है। पिछले कुछ समय से वह काम पर नहीं जा रहे है। शुक्रवार को उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया। मैसेज से पता चला कि उनके खाते से 12 हजार की निकासी हुई है। खाते से निकासी का मैसेज देख अरविद के होश फाख्ता हो गए। उन्होंने बैंक जाकर जानकारी जुटाई तो पता चला कि खाते से यह रकम एटीएम से निकाली गई है। यह रकम उप्र के गुरुग्राम से निकाली गई है। पीड़ित ने इस बावत गंगनहर कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पीड़ित का कहना है कि एटीएम कार्ड उसके पास है। उसने किसी को अपने एटीएम कार्ड के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसे में उसके खाते से एटीएम कार्ड के जरिये रकम कैसे निकली। आशंका जताई जा रही है कि एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर खाते से यह रकम निकाली गई है। एसएसआइ देवराज शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.